शादी की वजह से कनिका ढिल्लों को हसीन दिलरूबा के ट्रेलर में मिला क्रेडिट! तापसी पन्नू और राइटर ने दिया करारा जवाब

हसीन दिलरूबा का ट्रेलर आने के बाद जय मम्मी दी फ़िल्म के राइटर नवजोत गुलाटी ने ट्वीट किया- अगर आपको बतौर स्क्रीनराइटर अपना नाम ट्रेलर में शामिल करवाना है (जो सामान्य प्रक्रिया होनी चाहिए) तो आपको प्रोडक्शन हाउस में शादी करनी चाहिए।

Manoj VashisthMon, 14 Jun 2021 04:35 PM (IST)
Taapsee Pannu, Vikrant Messy and Harshvardhan on poster. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू, विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे की फ़िल्म हसीन दिलरूबा का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया। ट्रेलर में इसकी लेखक कनिका ढिल्लों का नाम क्रेडिट रोल में दिया गया है। जय मम्मी दी फ़िल्म के लेखक ने इसको लेकर कनिका पर निजी कमेंट किया तो तापसी ने इसे सेक्सिस्ट बताया। 

पिछले दिनों फ़िल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया में जारी किया गया था। ट्रेलर आने के बाद जय मम्मी दी फ़िल्म के राइटर नवजोत गुलाटी ने ट्वीट किया- अगर आपको बतौर स्क्रीनराइटर अपना नाम ट्रेलर में शामिल करवाना है (जो सामान्य प्रक्रिया होनी चाहिए), तो आपको प्रोडक्शन हाउस में शादी करनी चाहिए। राइटर जब परिवार का सदस्य बन जाता है तो उसके साथ एक्टर-स्टार की तरह व्यवहार किया जाता है। इसके साथ नवजोत ने गोल्स हैशटैग लिखा। 

नवजोत के इस ट्वीट का कनिका ने करारा जवाब देते हुए लिखा- और मिस्टर नवजोत, आप जैसे लेखकों की वजह से दूसरे लेखकों को भाव नहीं मिलता, जो उनका अधिकार है, क्योंकि जिस क़दम का लेखक समुदाय को स्वागत करना चाहिए, उस पर आप जैसे लेखक मूर्खतापूर्ण बातें करते हैं। आपको शर्म आनी चाहिए। 

वहीं तापसी ने कनिका के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- स्त्रियों के ख़िलाफ़ सदियों पुरानी सोच के चलते महिला की सफलता का श्रेय उस हाउस को देने से, जिसमें उसकी शादी हुई है, लेखकों को क्रेडिट देने का एक प्रगतिशील फै़सला सेक्सिस्ट बकवास में बदल गया। श्रेय की बराबरी के लिए आपकी जद्दोज़हद पर आपके अंदर की कड़वाहट भारी नहीं पड़ सकती।

बता दें, कनिका ने आनंद एल राय की फ़िल्मों के लेखक रहे हिमांशु शर्मा से कुछ वक़्त पहले शादी की थी। आनंद की कंपनी येलो प्रोडक्शंस ने हसीन दिलरूबा का निर्माण किया है। कनिका ने मनमर्ज़ियां और जजमेंटल है क्या जैसी फ़िल्मों का लेखन किया है। विनिल मैथ्यू निर्देशित थ्रिलर हसीन दिलरूबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.