T20 World Cup 2021: बॉलीवुड के इस एक्टर ने भारत-पाकिस्तान के मैच को बताया मजाक, जानिए क्यों कही ये बात

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले को लेकर दोनों देश के क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं फिल्मी सितारे भी वर्ल्ड कप में होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 12:51 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 12:51 PM (IST)
T20 World Cup 2021: बॉलीवुड के इस एक्टर ने भारत-पाकिस्तान के मैच को बताया मजाक, जानिए क्यों कही ये बात
टी20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत बनाम पाकिस्तान, तस्वीर, Twitter: @T20WorldCup

नई दिल्ली, जेएनएन। आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले को लेकर दोनों देश के क्रिकेट प्रेमी काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं फिल्मी सितारे भी टी 20 वर्ल्ड कप में होने वाले भारत और पाकिस्तान के मैच पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने भारत और पाकिस्तान के मैच को मजाक बताया है। केआरके बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं जो सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से बोलते रहते हैं। वह बयानों को लेकर बहुत बार आलोचना का भी शिकार हो चुके हैं। भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले केआरके ने कहा कि यह मैच एक मजाक है क्योंकि पूरी दुनिया जानती है कि भारत जीतेगा।

केआरके ने यह बात सोशल मीडिया के जरिए कही है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। केआरके ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच एक मजाक है। पूरी दुनिया जानती है कि यह मैच भारत ही जीतेगा। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021।' केआरके का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स और केआरके के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Tomorrow’s match #INDvPAK is not a match but it’s a joke, when entire world knows that India will win the match. #ICCT20WorldCup2021

— KRK (@kamaalrkhan) October 23, 2021

बात करें आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप की तो यह आज शाम दुबई में खेला जाएगा। वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पहली बार भारत-पाकिस्तान रविवार (24 अक्टूबर) को क्रिकेट के मैदान पर भिड़ने वाले हैं। उनके क्रिकेट मैच को देखने के लिए भारत के दर्शक काफी उत्साहित हैं।

ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स मीम्स शेयर कर भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल बढ़ा रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान की हार को एक बार फिर से देखने के लिए बेताब हैं। बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने बॉलीवुड फिल्मों से जुड़े सीन और डायलॉग्स मीम्स के तौर पर शेयर कर भारत बनाम पाकिस्तान के क्रिकेट मैच को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की है। 

chat bot
आपका साथी