स्वरा भास्कर इस तरीके से जल्द बनने वाली हैं मां, वीरे दी वेडिंग एक्ट्रेस ने कहा- मैं हमेशा बच्चे और परिवार चाहती थी...

स्वरा भास्कर ने हाल ही में सोहो लंदन इंटरनेशनल इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में शीर कोर्मा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीता है जिसके लिए स्वरा को सोशल मीडिया में खूब बधाइयां दी जा रही हैं। स्वरा ने सबका शुक्रिया अदा किया है।

Manoj VashisthThu, 25 Nov 2021 07:10 PM (IST)
Swara Bhaskar adopting a child. Actress is with her niece in this Photo. (Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी बेबाकी के लिए सोशल मीडिया की चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर जल्द मां बनना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने बच्चा गोद लेने का फैसला किया है। स्वरा ने इसके लिए सरकारी संस्था में खुद का पंजीकरण भी करवा दिया है। हालांकि, स्वरा की यह ख्वाहिश पूरी होने में अभी कुछ वक्त लगेगा, क्योंकि कतार लम्बी है। 

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, स्वरा ने सेंट्रल एडॉप्शन रिसोर्स एथॉरिटी (CARA) में खुद को प्रॉस्पेक्टिव पैरेंट के रूप में पंजीकृत करवा दिया है। उन्होंने कहा- मैं हमेशा बच्चे और परिवार चाहती थी। मुझे लगा कि इस खुशी को हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका गोद लेना है। खुशकिस्मती है कि भारत में सिंगल वुमन को गोद लेने की अनुमति है। मैं ऐसे कुछ माता-पिताओं से मिली हूं, जिन्होंने बच्चे गोद लिये हैं। ऐसे बच्चों से भी मिली हूं, जिन्हें किसी ने गोद लिया है और अब वयस्क हैं।

मैं इस प्रक्रिया और अनुभव के बारे में पढ़ा है। CARA के बारे में स्वरा ने कहा- उन्होंने मुझे सारी प्रक्रिया को समझने में मदद की। सब रिसर्च करने के बाद मैंने अपने माता-पिता से बात की और वो इसके लिए राजी हो गये हैं और इसमें मेरी पूरी मदद कर रहे हैं। स्वरा ने बताया कि सारी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद वो अब बच्चा गोद लेने के लिए एक प्रॉस्पेक्टिव पैरेंट हैं। बॉलीवुड में सुष्मिता सेन, रवीना टंडन, सनी लियोनी जैसे कलाकार भी एडॉप्शन के जरिए पैरेंट बन चुके हैं।

बता दें, स्वरा ने हाल ही में सोहो लंदन इंटरनेशनल इंडिपेंडेंट फिल्म फेस्टिवल में शीर कोर्मा के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड भी जीता है, जिसके लिए स्वरा को सोशल मीडिया में खूब बधाइयां दी जा रही हैं। स्वरा ने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा- ट्विटर के दोस्तों का शुक्रिया। मैं आपके विनम्र शब्दों और सह्रदयता को जज्ब कर रही हूं। यह सही है कि ट्विटर पर मुझे खूब गालियां मिली हैं, लेकिन उतना ही प्यार भी मिला है। मैंने यहां सच्चे दोस्त बनाये हैं, जिनका खूब सपोर्ट मिलता है। 

बता दें, स्वरा भास्कर सोशल मीडिया में ज्वलंत और सामयिक मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं, जिसके लिए उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है। मगर, स्वरा सही बात कहने से पीछे नहीं हटतीं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.