Rahul Gandhi के पुशअप की तारीफ करना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले- 'बेरोजगार एक्ट्रेस'

राहुल गांधी इन दिनों चुनावी तैयारी में जुटे हुए हैं। वह चुनाव के चलते हर रोज अलग-अलग राज्य के दौरे भी कर रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी तमिलनाडु के कन्याकुमारी के एक स्कूल में पहुंचे थे। यहां वह स्कूली छात्रों से रूबरू हुए थे।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:15 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:20 PM (IST)
Rahul Gandhi के पुशअप की तारीफ करना स्वरा भास्कर को पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले- 'बेरोजगार एक्ट्रेस'
कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, Instagram : ANI/reallyswara

नई दिल्ली, जेएनएन। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी इन दिनों चुनावी तैयारी में जुटे हुए हैं। वह चुनाव के चलते हर रोज अलग-अलग राज्य के दौरे भी कर रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी तमिलनाडु के कन्याकुमारी के एक स्कूल में पहुंचे थे। यहां वह स्कूली छात्रों से रूबरू हुए थे। इस दौरान राहुल गांधी ने शिक्षकों और छात्रों के साथ पांरपरिक नृत्‍य भी किया। साथ ही अपनी फिटनेस का नया अंदाज भी दिखाया।

राहुल गांधी ने एक युवा छात्रा के साथ पुशअप लगाए। पुशअप करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के अलावा देश की अन्य हस्तियों ने भी उनकी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस बीच राहुल गांधी के पुशअप करने पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने उनकी तारीफ की है। हालांकि राहुल गांधी की तारीफ करने पर स्वरा भास्कर ट्रोल हो गई हैं।

This man is such a sport ! 🤓💜 https://t.co/3ebSQyq3lr" rel="nofollow

— Swara Bhasker (@ReallySwara) March 1, 2021

दरअसल सोमवार को स्वरा भास्कर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पुशअप करते हुए राहुल गांधी का वीडियो साझा किया है। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कांग्रेस नेता की तारीफ में लिखा, 'यह बहुत ही कमाल के इंसान हैं।' स्वरा भास्कर को यह ट्वीट करना भारी पड़ गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

𝑯𝒂𝒓𝒅𝒊𝒌 𝑩𝒉𝒂𝒗𝒔𝒂𝒓 नाम के सोशल मीडिया यूजर ने स्वरा भास्कर को ट्रोल करते हुए लिखा, 'शादी कर लो उनसे,वो भी मंदबुद्धि ओर तुम भी माशाअल्लाह क्या जोड़ी बनेगी।' किरन जैन ( देशभक्त ) नाम की यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर इतना ही पसंद आ गया हैं तो, निकाह क्यों नहीं कर लेती।' Hero Alom ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वह बच्चों के साथ कंप्टीशन कर रहे हैं और खुशी आपको मिल रही है।'

शादी कर ले उससे,वो भी मंदबुद्धि ओर तुम भी माशाअल्लाह क्या जोड़ी बनेगी.... 😉

— 𝑯𝒂𝒓𝒅𝒊𝒌 𝑩𝒉𝒂𝒗𝒔𝒂𝒓 (@Bittu_Tufani) March 1, 2021

अगर इतना ही पसंद आ गया हैं तो

निकाह क्यों नहीं कर लेती #झल्ली?? 😊— किरन जैन ( देशभक्त ) 🇮🇳 🚩 (@JainKiran6) March 1, 2021

THE SIKKH IS BACK! NO KHALISTAN! LOVE Flag of India MODI नाम के यूजर ने स्वरा भास्कर के लिए अपने ट्वीट में लिखा, 'बेरोजगार अभिनेत्री।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने राहुल गांधी की तारीफ करने पर स्वरा भास्कर को ट्रोल किया है। आपको बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी ने तमिलनाडु के दौरे में कन्याकुमारी में रोड शो निकाला। इसके बाद राहुल गांधी का एक अलग अंदाज देखने को मिला।

Jobless actress!— THE SIKKH IS BACK! NO KHALISTAN! LOVE 🇮🇳 MODI (@THESIKKHISBACK) March 1, 2021

कन्‍याकुमारी के मुलगामुदुबन के सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में राहुल गांधी ने छात्र-छात्राओं से बात की। राहुल गांधी ने स्‍कूल में शिक्षकों और छात्रों के साथ पांरपरिक नृत्‍य भी किया। इसी दौरान राहुल गांधी एक युवा छात्रा के साथ पुशअप लगाते हुए नजर आए। राहुल ने यहां पर स्‍कूली छात्रों से संवाद किया। इस दौरान राहुल ने एक छात्र के साथ आइकिदो परफॉर्म किया। आइकिदो दिखाने के बाद राहुल गांधी से एक छात्रा ने पुशअप के लिए अपील की, जिसके बाद राहुल ने मंच पर ही छात्रा के साथ पुशअप किए।  

chat bot
आपका साथी