मुंबई की पहली बारिश देख सुतापा को आई इरफान खान की याद, वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...'

सुतापा सिकदर को मुंबई की पहली बारिश देखकर पति इरफान खान का याद सता गई। सुतापा ने इरफान के साथ बरसात से जुड़ी यादों को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:35 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 09:35 AM (IST)
मुंबई की पहली बारिश देख सुतापा को आई इरफान खान की याद, वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...'
मुंबई की पहली बारिश देख सुतापा को आई इरफान खान की याद, वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं तुम्हें सुन सकती हूं...'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज अ​भिनेता इरफान खान आज हमारे बीच नहीं है। उनका जाना मानों किसी बड़े सदमे से कम नहीं आज भी उनके फैंस उनके निधन पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं तो जरा सोचिए उनके परिवार का क्या हाल होगा। इरफान के जाने के बाद से लगातार उनका बेटा और उनकी पत्नी सुतापा सिकदर उन्हें याद कर लगतार यादों के पिटारे से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। इसी बीच एक बार फिर इरफान की पत्नी सुतापा ने पति को यादा कर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट भी 

शेयर  किया है।         

सुतापा सिकदर को मुंबई की पहली बारिश देखकर पति इरफान खान का याद सता गई। सुतापा ने इरफान के साथ बरसात से जुड़ी यादों को अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सुतापा ने कैप्शन में ​लिखा, 'तुम्हारा शुक्रिया मैं तुम्हें सुन सकती हूं। हां... मैं जानती हूं ये तुम्हारी तरफ से मेरे लिए है और ये मेरे शरीर और आत्मा को छू गया है। दोनों जहानों के बीच वो बरसात ही है, जो हमें एक-दूसरे से जोड़ रही है।' 

सुतापा ने इरफान खान की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह बारिश के बीच में नदी किनारे लेटे हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि वह इस पल को कितना एंजॉय कर रहे होंगे। इस तस्वीर के साथ ही सुतापा सिकदर ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में मुंबई में हो रही रिमझिम फुहार होती नजर आ रही है।  

आपको बता दें कि इरफान खान ने बॉलीवुड ही नहीं ​बल्कि हॉलीवुड तक की फिल्म में काम किया है। उनकी पहली फिल्म साल 1988 में आई 'सलाम बॉम्बे' थी। इस फिल्म को मीरा नायर ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों 'कमाल की मौत', 'दृष्टि', 'एक डॉक्टर की मौत', 'कसूर', 'हासिल', 'तुलसी', 'पीकू', 'अंग्रेज़ी मीडियम' 'पान सिंह तोमर', 'द लंचबॉक्स', 'तलवार', 'लाइफ ऑफ पाई', 'मुंबई मेरी जान', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्नस', 'हिंदी मीडियम', 'मकबूल' जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का दम दिखाया। 

chat bot
आपका साथी