बिग बॉस 12: कुछ देर बाद उठेगा पर्दा, शुरू होगा विचित्र जोड़ियों का खेल

पिछले तीन साल से ये शो अक्टूबर में शुरू होता रहा और 100 दिन से अधिक (तीन महीने से ज़्यादा) चला । इस बार बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में होगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 09:07 AM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 08:55 PM (IST)
बिग बॉस 12: कुछ देर बाद उठेगा पर्दा, शुरू होगा विचित्र जोड़ियों का खेल
बिग बॉस 12: कुछ देर बाद उठेगा पर्दा, शुरू होगा विचित्र जोड़ियों का खेल

मुंबई। छोटे परदे के सबसे सनसनीखेज़ शो बिग बॉस का 12 सीज़न इस साल अपने निर्धारित समय से करीब एक महीना पहले शुरू हो रहा है और आज इस शो का छोटे परदे पर ग्रैंड प्रीमियर होगा। इसके साथ ही कन्टेस्टेंटस के नाम पहली बार सामने आएंगे।

सलमान खान रविवार रात नौ बजे अपने उसी अंदाज़ में नज़र आएंगे जो बिग बॉस के पिछले शो में उनका ट्रेड मार्क बन गया था। शो में इस बार कौन कौन शामिल होगा इसको लेकर घोषणा तो रात को ही होगी लेकिन जानकारी के मुताबिक सात कॉमन लोगों ( सोमी खान- सबा खान, दीपक ठाकुर- उर्वशी वाणी, शिवांश मिश्रा- सौरभ पटेल, रोमी चौधरी- निर्मल सिंह, जसलीन मटरू और रौशनी बानी -मितल जोशी) को घर में जगह मिलेगी।

सेलेब्स की तरफ़ से टीवी स्टार करणवीर बोहरा और सृष्टि रोड़े , भजन सम्राट अनूप जलोटा, विवादित क्रिकेटर  एस श्रीसंत, ग्लैमरस अंदाज़ के लिए फेमस नेहा पेंडसे, रोडीज़ कंटेस्टेंट रह चुकीं सुरभि राणा-कृति वर्मा, और ससुराल सिमर का फेम दीपिका कक्कड़ इब्राहिम के नाम भी शामिल हैं।

हाल ही में बिग बॉस 12 का प्रोमो रिलीज़ किया गया था । इस बार का बिग बॉस जोड़ियों वाला होगा और 21 कंटेस्टेंट होंगे। लेकिन रिश्ते आम पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाले ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज और आम आदमियों के कम्बीनेशन के साथ सास-बहू , चाचा भतीजा और ऑफ़िस के बॉस और उसके कर्मचारी जैसी जोड़ियों होंगी।

तीन सेलेब्रिटी कपल होंगे और तीन आम आदमियों की जोड़ियां। इन 12 प्रतिभागियों के बाद नौ लोग बचते हैं। इनमें तीन लोग सेलेब्स होंगे और छह आम आदमी। सभी सिंगल की तरह बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। सलमान खान इन नौ लोगों में से छह लोगों को जोड़ियों में बाँट देंगे। ये फैसला सलमान वहीं के वहीं करेंगे।

बाकी बचे तीन लोगों को घर के एक अलग हिस्से में स्पेशल कंटेस्टेंट की तहत रखा जाएगा। हो सकता है घर में जाने को लेकर इनके बारे में बाद में फैसला लिया जाए।

बिग बॉस 12 शुरू होने से पहले ही चार लड़कियां कंटेस्टेंट बन कर घर के अंदर पहुंच चुकी हैं और बिग बॉस वाले तेवर दिखा रही हैं।

पिछले तीन साल से ये शो अक्टूबर में शुरू होता रहा और 100 दिन से अधिक (तीन महीने से ज़्यादा) चला । इस बार बिग बॉस का ग्रांड फिनाले दिसंबर के आख़िरी हफ़्ते में होगा। सलमान के शेड्यूल को देखते हुए भी इस बार बिग बॉस को थोड़ा पहले लाया जा रहा है। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं और जल्द ही दबंग 3 की भी शुरू करनी है।

बिग बॉस के पहले सीजन को अरशद वारसी ने होस्ट किया था। फिर उनकी जगह शिल्पा शेट्टी ने ली। तीसरे सीजन में अमिताभ बच्चन आये और चौथे में सलमान खान ने उनकी जगह ली। सलमान ने पांचवे सीजन को बीच में संजय दत्त को दे दिया था लेकिन छठे सीजन के बाद से वो लगातार होस्ट करते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Big Boss 12: आज से धमाल, बवाल और सनसनी, पढ़िये शो की पूरी जानकारी

chat bot
आपका साथी