Susmita Sen ने जिम्नास्टिक रिंग्स पर किया मैडिटेशन वर्कआउट, देंखे वायरल वीडियो

Susmita Sen meditation workout on gymnastics rings. photo source @sushmitasen47 instagram.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उनके ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वो जिम्नास्टिक रिंग्स पर मैडिटेशन एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।

Nitin YadavMon, 19 Apr 2021 11:33 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी आगमी वेब सीरीज आर्या सीजन 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभिनेत्री अपनी फिटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच उनके एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो वर्कआउट करती नजर आ रही हैं।

इस वर्कआउट वीडियो को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री जिम्नास्टिक रिंग्स पर एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक आध्यात्मिक म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है, जो मन को शांति कर देने वाला है। इस वीडियो में एक्रे स ब्लैक कलर के जिम वियर में नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘मैडिटेशन इन एक्शन। मैं इस वीडियो के जरिए अपनी फिलिंग्स शेयर कर रही हूं। मैं बताना चाहती हूं कि इसमें ताकत नहीं अभ्यास लगेगा! और मैं इस एहसास को कैसे मिस कर सकती हूं। मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं।’ एक्ट्रेस की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। अब तक (खबर लिखे जाने तक) इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

हाल ही में सुष्मिता सेन को 'चैम्पियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। जिसकी खुशी फैंस के साथ बांटने के लिए सुष्मिता इंस्टाग्राम पर लाइव आईं थीं। इस दौरान उन्होंने फैंस के साथ खूब सारी बातचीत की। इस लाइव चैट सेशन में सुष्मिता के साथ उनकी माँ, दोनों बेटी और ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए थे। लाइव सेशन के दौरान उन्होंने सबका परिचय अपने फैंस से कराया और सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप की भी अफवाहों पर भी बात की थी। लाइव सेशन में उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज आर्या के सीजन 2 को लेकर भी बात की थी।

बता दें कि सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ वेब सीरीज से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी फिल्म का किरदार निभाया है, जो अपने पति की हत्या के बाद उसके व्यवसाय को चलती है। उसे को चलने के लिए उसको काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सुष्मिता को ‘आर्या’ में अपनी भूमिका के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस (फीमेल) फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.