Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद अब सामने आए उनके फ्लैटमेट सैमुअल, सिद्धार्थ और रिया को लेकर किया ये खुलासा

सुशांत सिंह राजूपत के निधन के बाद अब उनके करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप ने उन्हें रिया और सिद्धार्थ पिठानी को लेकर कई खुलासे किए हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 11:12 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 11:13 AM (IST)
Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद अब सामने आए उनके फ्लैटमेट सैमुअल, सिद्धार्थ और रिया को लेकर किया ये खुलासा
Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद अब सामने आए उनके फ्लैटमेट सैमुअल, सिद्धार्थ और रिया को लेकर किया ये खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब दो महीने होने वाले हैं। सुशांत के निधन के बाद लगातार उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं हाल ही में उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने ये एफआईआर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के​ खिलाफ दर्ज कराई है। एफआईआर के बाद से ही हर दिन एक्टर को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब सुशांत के करीबी दोस्त सैमुअल हाओकिप ने उन्हें, रिया और सिद्धार्थ पिठानी को लेकर कई खुलासे किए हैं जो काफी चौंकाने वाले हैं। 

सुशांत सिंह राजूपत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने हाल ही में Times Now के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कई बातों का खुलासा किया। हाओकिप ने इंटरव्यू में बताया, 'सुशांत के स्टाफ के जरिए पता चला था कि वह मेडिसिन पर चल रहे हैं। वहीं उनकी आर्थित स्थिति भी काफी अच्छी थी।'

इसके साथ ही सैमुअल ने बताया, 'सिद्धार्थ पिठानी उनसे ज्यादा रिय चक्रवर्ती के क्लोज थे। वह रिया के काफी अच्छे दोस्त थे।' सैमुअल के अनुसार उन्होंने जून-जुलाई 2019 के बीच ही एक्टर के साथ काम करना बंद कर दिया था। बात दें कि सैमुअल इससे पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस दौरान उन्होंने सुशांत को लेकर कई बातों का खुलासा किया था। वहीं उन्होंने सुशांत को लेकर फैंस के पूछे गए कई सवालों के जवाब भी दिए थे।

As per Samuel haokip ,

Sidhharth pithani was Better friend of Rhea than him !!!!!

& Yeah Samuel haokip is alive #IndiaScreamsCBI4SSR pic.twitter.com/WZqZlL8myQ

— Sush we are fighting for you❤️ (@ambivert_nerd20) August 2, 2020

आपको बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के कुछ दिनों बाद ही उनकी फ्रेंड स्मिता ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सैमुअल हाओकिप के बारे में बताया था। स्मिता ने कहा था कि सुशांत का एक फ्लैटमेट था, जिसका नाम सैमुअल हाओकिप है। इसी के बाद से ही सैमुअल की तलाश जारी हो गई थी। तभी इसी बीच खुद सैमुअल ने इंस्टग्राम पर एक पोस्ट पर अपने बारे में जानकारी दी थी।  

सैमुअल हाओकिप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी भी साझा की थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि, 'हैलो सभी को, सबसे पहले तो सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। मैं ठीक हूं और हां जिंदा हूं। मेरा अकाउंट कोई दूसरा नहीं यूज कर रहा है, सुशांत को इस तरह सपोर्ट करने पर मैं दिल से आपका शुक्रगुजार हूं।'

  Photo Credit-  Sushant Singh Rajput Instagram 

chat bot
आपका साथी