सुष्मिता सेन ने आर्या के एक साल पूरे होने पर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा, 'उसने अपना सबकुछ खो दिया'

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुष्मिता ने वेब सीरीज आर्या के एक साल पूरे होने पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 06:23 PM (IST)
सुष्मिता सेन ने आर्या के एक साल पूरे होने पर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा, 'उसने अपना सबकुछ खो दिया'
आर्या के एक साल पूरे होने पर सुष्मिता सेन ने किया पोस्ट, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बीते साल करीब एक दशक बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज 'आर्या' से एक बार फिर से एक्टिंग में वापसी की थी। अब देखते ही देखते इस सीरीज को रिलीज हुए एक साल पूरे हो गए। इस मौके पर सुष्मिता सेन ने वेब सीरीज को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है।

सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुष्मिता ने वेब सीरीज आर्या के एक साल पूरे होने पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। सुष्मिता ने एक तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। जिसके जरिए उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वेब सीरीज के ही सीन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार खुद को पाने के लिए उसने अपना सबकुछ खो दिया। #Aarya आत्मखोज की एक दिल को पिघला देने वाली कहानी। 'आर्या' की पहली वर्षगांठ की शुभकामनाएं। शो का कास्ट और क्रू शानदार था और सबसे खास बात आप सभी को शुक्रिया, जिन्होंने आर्या को इतने प्यार के साथ अपनाया, इसकी इतनी सराहना की।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इसके अलावा सुष्मिता ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में टीम की कास्ट के साथ ही क्रू के सदस्यों की तस्वीरों का कोलाज है। जिसके साथ उन्होंने सभी दर्शकों और सीरीज की पूरी टीम का शुक्रिया अदा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में सुष्मिता ने लिखा, 'आई लव यू गाइस।' इसके साथ ही उन्होंने #TeamAarya #Gratitude #Love #Celebration इन सभी हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

बता दें कि राम माधवानी द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में मुख्य किरदार में अभिनेत्री सुष्मिता सेन नजर आई थीं। सुष्मिता सेन के साथ अभिनेता चंद्रचूण राणा ने भी इस सीरीज से सालों बाद इंडस्ट्री में कदम रखा था। ये वेब सीरीज 'आर्या' नामक एक महिला की कहानी है। जो अपने परिवार की रक्षा करने और अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए माफिया गैंग में शामिल हो जाती है। जल्द ही इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन बी आने वाला है।

chat bot
आपका साथी