Sushmita Sen ने ‘आर्या’ के शूट के दौरान की तस्वीर की शेयर, लिखा- ‘हर महिला में एक आर्या है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी आगामी वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 2’ को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वो सीढ़ियो पर धूप में बैठकर पोज देती दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:25 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:25 AM (IST)
Sushmita Sen ने ‘आर्या’ के शूट के दौरान की तस्वीर की शेयर, लिखा- ‘हर महिला में एक आर्या है’
Sushmita Sen share a picture during the shoot of 'Aarya', wrote- 'There is an Aarya in every woman'.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी परिवार के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘आर्या सीजन 2’ की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में सुष्मिता सेन सीढ़ियो पर धूप में बैठकर पोज देती दिख रही हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस धूप से बचने के लिए अपने चेहरे पर हाथ रखकर एक ओर देख रही हैं। इस फोटो को इंस्टग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘उसके पंजे खामोश दहाड़ को दर्शाते हैं, हर औरत में एक आर्य है!’ सुष्मिता के इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपनी छोटी बेटी अलिशा के बाल काटती दिख रही हैं। इस अनमोल फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, 'किसी का बिजी वीकेंड है? अलिशा के पास वास्तव में मुझे इंपोर्टेंट फील कराने का तरीका है। मैं तब से उसकी ऑफिशियल हेयर ड्रेसर हूं जब से वो तीन साल की थी।'

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं उसके बाल काटते हुए तनाव महसूस कर रही हूं। वो सिर्फ मेडीटेट कर रही है, उसके इस कॉन्फिडेंस से मैं प्यार करती हूं।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही वेब सीरीज 'आर्या सीजन 2' में नजर आने वाली हैं। बात दें कि एक्ट्रेस ने पांच साल बाद 'आर्या' से पिछले साल स्क्रीन पर वापसी की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक डॉन की बेटी का किरदार निभा है, जिसमें वो अपने पति की मौत के बाद उसके व्यापार को संभालती हैं, व्यापार को संभालते वक्त उन्हें कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

chat bot
आपका साथी