खुले आम सोशल मीडिया पर कहा I Love You, ये है सुष्मिता सेन का रिलेशनशिप स्टेटस

देखना यह है कि सुष्मिता का रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल से मैरिड तक कब और कैसे पहुंचता है!

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 03:31 PM (IST) Updated:Sat, 24 Nov 2018 01:13 PM (IST)
खुले आम सोशल मीडिया पर कहा I Love You, ये है सुष्मिता सेन का रिलेशनशिप स्टेटस
खुले आम सोशल मीडिया पर कहा I Love You, ये है सुष्मिता सेन का रिलेशनशिप स्टेटस

मुंबई। साल 1994 में विश्व सुंदरी का ख़िताब जीतने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया। सिर्फ इंडिया ही नहीं इनके फ़ैशन सेन्स और लुक्स के चर्चे विदेशों में भी खूब हैं। पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो सुष्मिता ने अब तक शादी नहीं की है मगर, दो बेटियों रेनी और अलीशा को गोद लेकर वो सिंगल मदर की भूमिका बखूबी से निभा रही हैं। लेकिन, अब लगता है कि उनके ज़िन्दगी में कोई स्पेशल समवन आ गया है जिसका ख़ुलासा उनके जन्मदिन पर खुले आम सोशल मीडिया पर हुआ है।

अगर आप सुष्मिता को फॉलो करते हैं तो आप जानते होंगे कि पिछले कई दिनों से वो एक अनजान शख्स़ के साथ कभी मूवी डेट्स तो कभी एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं और अटकलें लगाई जा रही थीं कि ये शख्स़ उनका बॉयफ्रेंड है और अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है। बता दें कि ये शख्स़ हैं रोहमान शॉल जो पेशे से मॉडल है।

यह भी पढ़ें: दिल थाम लीजिए, 'मोगली' की कहानी में अब बॉलीवुड के राम लखन और धक-धक गर्ल

रोहमान ने अपने सोशल अकाउंट पर सुष्मिता के जन्मदिन पर एक ख़ास पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने उन्होंने सुष्मिता के साथ अपनी बेहद प्यारी तस्वीर पोस्ट की जिसमें दोनों किसी छत पर खड़े हैं और ख़ूबसूरत नज़ारे का मज़ा ले रहे हैं। सुष्मिता ने अपना सर रोहमान के सीने पर झुका रखा है और रोहमान उन्हें बड़े प्यार से किस कर रहे हैं। सिर्फ तस्वीर ही नहीं बल्कि रोहमान का इस तस्वीर के साथ लिखा कैप्शन भी यह साफ़ ज़ाहिर कर रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। रोहमान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए 'हैप्पी बर्थडे मेरी जान और खुले आम आय लव यू भी लिखा है। देखिये रोहमान का पूरा पोस्ट-   

 

View this post on Instagram

Hey hey look whose birthday it is !! Happy birthday my jaan ❤️ I know i am a man of few words so let me choose them wisely !! The most important day of your life so lets make the most of it,may you have a wonderful year ....for amazing times ahead !! #SS I LoVe YoU #forever !!

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl) on Nov 18, 2018 at 12:08pm PST

जी हां, तो अब ये है सुष्मिता का रिलेशनशिप स्टेटस! बता दें कि सुष्मिता का नाम कभी किसी सेलेब तो कभी किसी मॉडल से जुड़ता रहा है। लेकिन, किसी के बारे में भी सुष्मिता ने कभी खुल कर बात नहीं की। सुष्मिता इससे पहले किसी रेस्तरां के मालिक को डेट कर रही थीं जिसके साथ उनका ब्रेकअप पिछले साल हुआ था। पिछले कुछ महीनों से सुष्मिता रोहमान के साथ ही दिखाई दे रही हैं। रोहमान को अक्सर सुष्मिता की बेटियों के साथ भी देखा गया है। कुछ दिनों पहले हुए एक फ़ैशन शो में जब सुष्मिता रैम्प पर चलीं तो दर्शकों के बीच बैठे रोहमान उन्हें खूब चीयर कर रहे थे। 

यह भी पढ़ें: अब आप भी खिलाएं अपनी गोद में तैमूर अली ख़ान को, आ गया है उनका जुड़वा

रोहमान मॉडल हैं और कई बड़े ब्रैंड के फ़ैशन शो का हिस्सा रहे हैं जिसमें सब्यसाची और शांतनु एंड नीखिल जैसे डिज़ाइनर्स भी शामिल हैं। रोहमान कई ऐडवर्टाइज़मेंट्स का भी हिस्सा रहे हैं। वैसे तो सुष्मिता ने अपने कई इंटरव्यूज़ में कहा है कि वो सिंगल मदर बनकर बहुत ख़ुश हैं। और उन्हें कभी नहीं लगता कि उन्हें शादी करनी है। दूसरी तरफ, इन दिनों बॉलीवुड में शादी का माहौल बना हुआ है। अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, सोनम कपूर-आनंद अहूजा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी और लेटेस्ट रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। देखना यह है कि सुष्मिता का रिलेशनशिप स्टेटस सिंगल से मैरिड तक कब और कैसे पहुंचता है।

chat bot
आपका साथी