Sushmit Sen की बेटी रेने ने जैविक माता-पिता को लेकर बोली ये बड़ी बात, अभिनेत्री को बताया अपना सब कुछ

सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेने का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। जिसमें उन्होंने अपने जैविक माता-पिता से न मिलने की इच्छा जाहिर की है। रेनी ने कहा कि ‘सुष्मिता ही मेरे लिए सब कुछ हैं और मुझे कभी इसकी जरूरत नहीं पड़ी।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 11:40 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 11:40 AM (IST)
Sushmit Sen की बेटी रेने ने जैविक माता-पिता को लेकर बोली ये बड़ी बात, अभिनेत्री को बताया अपना सब कुछ
Sushmit Sen daughter Renee said big thing about biological parents, photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर काफी चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार उनकी बड़ी बेटी रेनी का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा हैं। जिसमें उन्होंने अपने जैविक माता-पिता से न मिलने की इच्छा जाहिर की है।

बता दें एक्ट्रेस सुष्मित सेन ने काफी समय पहले दो बेटियों को गोद लेकर दुनिया को हैरान कर दिया था। साथ ही लोगों की ओर से उठाए सवालों दरकिनार करते हुए वो अपनी दोनों बेटियों की परवरिश कर रही हैं। सुष्मिता अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

हाल ही में रेने ने बॉलीवुड बबल को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने जैविक माता-पिता के बारे में सवाल किए गए। इस दौरान रेने ने कहा कि ‘सुष्मिता ही मेरे लिए सब कुछ हैं, रेने ने कहा कि मुझे कभी इसकी जरूरत नहीं पड़ी, मैं समझती हूं कि मेरे जैविक माता-पिता की कुछ परिस्थितियां रही होगी, लेकिन अब वो मेरा इतिहास है। ये ही मेरे परिवार है, मेरा मतलब है कि जो मेरे जैविक माता-पिता के बारे में जानना चाहता है, हो सकता है ये आपको खुशी देता है लेकिन ये मुझे खुशी नहीं देता है।’

 

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

रेने ने आगे बताया कि ‘मेरे लिए गोद लेना और जैविक माता-पिता सिर्फ एक शब्द है जो लोगों ने मुझे दिया है।’ आपको बता दें इस महीने की शुरू में रेने ने अपने करियर की शुरुआत शॉर्ट फिल्म सुत्तबाजी से की है। फिल्म में उन्होंने विद्रोही किशोरी का किरदार निभाया है जो लॉकडाउन के दौरान अपने रूढिवादी माता-पिता के साथ घर में रहती है। करीब खुराना द्वारा निर्देशित इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉस्टार पर रिलीज किया गाया था।

सुष्मिता सेन ने 24 साल की उम्र में रेनी को गोद लिया था। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में अपनी छोटी बेटी अलीषा को गोद लिया। मौजूदा वक्त में एक्ट्रेस सुष्मित सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं और अक्सर अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकांउट पर उनके साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। जिनमें उनकी दोनों बेटी और उनकी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

chat bot
आपका साथी