Sushant Singh Rajput Suicide: सूरज पंचोली के सपोर्ट में आईं मां ज़रीना, कहा- वे एक दूसरे को भाई बोलते थे

Sushant Singh Rajput Suicide सूरज पंचोली की मां ज़रीना वहाब ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड में सूरज पंचोली के नाम लिंक करने की थ्योरी को गलत बताया है।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 08:30 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 08:30 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Suicide: सूरज पंचोली के सपोर्ट में आईं मां ज़रीना, कहा- वे एक दूसरे को भाई बोलते थे
Sushant Singh Rajput Suicide: सूरज पंचोली के सपोर्ट में आईं मां ज़रीना, कहा- वे एक दूसरे को भाई बोलते थे

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सुशांत सिंह के सुसाइड के बाद हर कोई एक दूसरे पर आरोप लग रहा है और एक्टर की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है। अब इसमें सूरज पंचोली का नाम भी घसीटता जा रहा है। ऐसे में सूरज पंचोली भी अपनी सफाई दे चुके हैं और अब उनकी मां ज़रीना वहाब ने अपना पक्ष रखा है। ज़रीना वहाब ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड में सूरज पंचोली के नाम लिंक करने की थ्योरी को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की अटकलें बेकार दिमाग का काम थीं और सच में इसका कोई आधार नहीं है।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए अपने इंटरव्यू में ज़रीना ने कहा, 'लोग अनावश्यक रूप से सूरज का नाम इसमें घसीट रहे हैं। उन्हें सिर्फ एक असहाय व्यक्ति की जरूरत है, जिस पर दोष लगाया जा सके। सुशांत सिंह राजपूत के मामले में उसका कोई लेना-देना नहीं है। लोग सिर्फ कहानियां बना रहे हैं। सूरज और सुशांत ऐसे खास दोस्त नहीं थे, लेकिन वे एक-दूसरे को जानते थे और वे जब भी मिलते थे एक-दूसरे से अच्छे से बात करते थे। वे एक दूसरे को 'भाई' बोलते थे।'

 

View this post on Instagram

My perfect woMAAn! 😘❤️

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on Nov 8, 2017 at 4:13am PST

जरीना का कहना है कि कुछ अनजान लोगों की ओर से उड़ाई गई ये अफवाहें सूरज के मानसिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकती हैं। साथ ही उन्होंने कहा, 'किसी असहाय की स्थिति का लाभ उठाना सही नहीं है। लोग किसी से नहीं डरते। मुझे लगता है कि लोगों के पास इस प्रकार की चीजों को करने के लिए बहुत खाली समय है। कंप्यूटर के पीछे बैठना और लोगों के बारे में बात करना आसान है। वे यह नहीं सोचते कि ये चीजें संबंधित व्यक्ति को कैसे प्रभावित करेंगी। सूरज पहले ही अपने जीवन में बहुत चीजों से गुजर चुके हैं। कोई किसी को कैसे मार सकता है, जिसे वह केवल कुछ महीनों से जानता है?'

 

View this post on Instagram

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on Jul 1, 2020 at 10:38pm PDT

बता दें कि सूरज अपनी पूर्व प्रेमिका जिया खान के सुसाइड केस में भी मुकादमे का सामना कर रहे हैं। 2013 में जिया खान ने सुसाइड कर लिया था और सूरज पंचोली भी इस मामले में 6 साल से कोर्ट के चक्कर काट रहे हैं। सूरज पंचोली ने एक बार इस मामले में अपनी व्यथा बताते हुए कहा था कि मैं हर रोज बहुत कुछ सुनता हूं और इस केस में मुझ पर कई आरोप भी लगाए गए।  

chat bot
आपका साथी