Sushant Singh Rajput की बहन ने भाई पर फिल्म बानने वाले मेकर्स को सुनाई खरीखोटी, कहा- ‘किसी को हक नहीं उनकी छवि को...’

बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस का टीजर जारी हुआ है। पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह फिल्म पर रोक की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मेकर्स पर गुस्सा जाहिर किया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:47 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:16 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की बहन ने भाई पर फिल्म बानने वाले मेकर्स को सुनाई खरीखोटी, कहा- ‘किसी को हक नहीं उनकी छवि को...’
Photo Credit- Shweta Singh Kirti Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के गम से आज भी उनका परिवार और फैंस उबर नहीं पाए हैं। सुशांत की मौत ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। वहीं एक्टर के निधन के बाद उनके जीवन पर कई फिल्में बनने की भी खबरें सामने आईं थीं। वहीं बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर आधारित फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर जारी हुआ है। इसी के बाद ही  सुशांत पर फिल्म बनाने का दावा करने वाले निर्माताओं से दिवंगत अभिनेता का परिवार नाराज है। पहले सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह फिल्म पर रोक की मांग करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे। वहीं अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मेकर्स पर गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने फैंस से अपील की है कि सुशांत की इमेज को खराब ना होने दिया जाए।

Let’s all work towards keeping our dearest Sushant’s image pious and pure, exactly the way he was. Let’s take an oath that we will never let anyone malign his personality and what he stood for! #DontMalignSushantsImage #JusticeForSushantSinghRajput— Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirt) April 20, 2021

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने भाई के निजी जीवन पर फिल्म बनाने वालों पर गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा कि इस तरह की हरकत किसी के भी चित्रण निजता के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है। श्वेता लिखती हैं कि उनके कानूनी उत्तराधिकारी की अनुमति के बगैर ऐसा नहीं किया जा सकता है। श्वेता ने ट्वीट ने ​में लिखा, 'चलो हमारे प्यार सुशांत की इमेज को साफ रखने की दिशा में काम करते हैं। ठीक वैसे ही जैसे वो थे। आइए कसम लें कि हम किसी को भी उनकी छवि को खराब नहीं करने देंगे।'

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' का टीजर रिलीज हुआ है जो 58 सेकंड का है। इसकी शुरुआत चैनल पर आई ब्रेकिंग न्यूज से होती है। टीजर वीडियो में आप देख सकते हैं कि स​बकुछ ठीक उसी तरह दिखाया गया है जैसा दृश्य सुशांत के निधन के बाद सामने आई थी। वीडियो में सुशांत के कमरे में पंखे से लटका हुआ हरा दुपट्टा दिखाया गया है। इसके बाद सुशांत और रिया चक्रवर्ती के रिश्ते को दिखाया है। सुशांत का किदार जुबैर ने निभाया है। रिया का किरदार श्रेया शुक्ला ने निभाया है।

सुशांत सिंह राजपूत के किरदार का नाम फिल्म में महेंद्र उर्फ माही रखा गया है। जबकि रिया चक्रवर्ती से प्रेरित किरदार का नाम  उर्वशी है। फिल्म में अमन वर्मा ईडी के चीफ, असरानी, शक्ति कपूर एनसीबी चीफ, आनंद जोग मुंबई पुलिस कमिश्नर, सोमी खान सेलेब्रिटी मैनेजर, अरुण बख्शी बॉलीवुड फिल्ममेकर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ का किरदार निभा रही हैं। 

chat bot
आपका साथी