Sushant Singh Rajput की बहन मीतू सिंह ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, पढ़कर फैंस हुए भावुक

मीतू सिंह ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सुशांत के फैन के द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग है जिसमें सुशांत अपनी मां से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 12:59 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 06:37 PM (IST)
Sushant Singh Rajput की बहन मीतू सिंह ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, पढ़कर फैंस हुए भावुक
Sushant Singh Rajput की बहन मीतू सिंह ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, पढ़कर फैंस हुए भावुक

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस इस वक्त पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं देश भर में सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग हो रही हैं। सुशांत के फैंस और फैमिली एक्टर को याद कर उनसे जुड़े पोस्ट, तस्वीरें और वीडियो शेयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं सुंशात की बहनें भी भाई को याद कर पोस्ट करती नजर आ रही हैं। इसी बीच सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह ने अपने दिवंगत भाई और दिवंगत मां की याद में इमोशनल पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने दोनों को ही खोने का दर्द बयां किया है।

My mother was my source of energy.

My bhai was my pride.

Lost both of them too early.

Unable to cope up with this heart-wrenching loss. pic.twitter.com/bhHqiogr3m— Meetu Singh (@divinemitz) September 18, 2020

मीतू सिंह ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर सुशांत के फैन के द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत अपनी मां से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ मीतू सिंह ने बेहद ही इमेशन कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मेरी मां मेरी एनर्जी थीं। मेरा भाई मेरा गर्व था। मैंने दोनों को बहुत जल्दी खो दिया। मैं दिल दहलाने वाले दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं।' 

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। वहीं इस केस में ड्रेग मामले में एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। वहीं रिया से पहले उनके छोटे भाई शौविक की गिरफ्तारी भी इसी मामले में हुई है। 

chat bot
आपका साथी