Sushant Singh Rajput की को-स्टार का कोरोना से हुआ निधन, कुछ समय से आईसीयू में थीं एडिमिट

कोरोना की दूसरी लहर के बीच अब एक और शानदार एक्टर के निधन के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छ‍िछोरे की को-स्टार रही अभिलाषा पाटिल का कोरोना से निधन हो गया है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:37 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:40 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की को-स्टार का कोरोना से हुआ निधन, कुछ समय से आईसीयू में थीं एडिमिट
Photo Credit - PARESH PATEL twitter Account Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर आने के बाद देश की हालत बेहद खराब हो चुका है। इसके महामारी की वजह से लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं। वहीं हजारों लोग रोज इस महामारी की वजह से अपनी जान गवां रहे हैं। इस महामारी की वजह से मनोरंजन जगत ने भी अपने कई शानदार कलाकारों को खो दिया। इसी बीच अब एक और शानदार एक्टर के निधन के निधन की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छ‍िछोरे' की को-स्टार रही अभिलाषा पाटिल का कोरोना से निधन हो गया है। अभिलाषा एक हिंदी सिनेमा के साथ ही मराठी फिल्म ​इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस भी थीं।

Hard to believe that this was our last pic together... 😥😥

I pray that your soul finds peace...

You will be missed #AbhilashaPatil Ma'am....

.

.

.#abhilashapatil#marathiactress #rip#castingdirectorpareshpatel pic.twitter.com/X5Z1r8e6gT

— PARESH PATEL (@impareshapatel) May 4, 2021

अभिलाषा पाटिल मंगलवार को कोरोना से जंग हार गईं और इस  दुनिया को छोड़कर चली गई। रिपोर्ट की मानें तो अभिलाषा बनारस में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन जब वह मुंबई वापस लौटी तो उन्‍हें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण अपने अंदर नजर आए। इसके बाद उन्होंने कोविड-19 का जांच कराया तो वह पॉजिटिव पाई गईं। अभिलाषा पिछले कुछ समय से आईसीयू में एडिमिट थीं। अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा का बड़ा नाम हैं। 

अभिलाषा पाटिल ने हिंदी सिनेमा के साथ कई मराठी फिल्‍मों जैसे 'ते अठ द‍िवस', 'बायको देता का बायको', 'परवास' और 'तुझा माझा अरेंज मैरेज' जैसी फिल्‍मों में भी काम किया है। वह एक शानदार एक्ट्रेस रही हैं। वहीं अगर उनकी हिंदी ​फिल्मों की बात की जाए तो वह 'छ‍िछोरे' के अलावा 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया', 'गुड न्‍यूज' और 'मलाल' जैसी फिल्‍मों में भी नरज आ चुकी हैं। अभिलाषा की मौत की खबर से उनके फैंस के बीच शोक की लहर है। हर कोई उन्हें याद करके सोशल मीडिया पर भावपूर्ण श्रद्धांजली दे रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी