Sushant Singh Rajput की 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का खुलासा, जाते-जाते पूरा किया अपना ये वादा

सुशांत सिंह की फिल्म दिल बेचारा इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:41 AM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 03:42 PM (IST)
Sushant Singh Rajput की 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का खुलासा, जाते-जाते पूरा किया अपना ये वादा
Sushant Singh Rajput की 'दिल बेचारा' के निर्देशक मुकेश छाबड़ा का खुलासा, जाते-जाते पूरा किया अपना ये वादा

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी आंखे नम कर दी हैं। हर किसी को एक नेक दिल और शानदार एक्टर के जाने का बेहद दुख है। अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाना सुशांत सिंह के लिए आसान नहीं था। सुशांत के सुसाइड के बाद न सिर्फ उनका परिवार बल्कि उनके फैंस और दोस्त बेहद दुखी हैं। वहीं एक्टर के निधन के बाद अब उनके फैंस को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे।   

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने फिल्म का निर्देशन किया है। उन्होंने बातया कि इस फिल्म को करके सुशांत ने दोस्ती का फर्ज अदा किया है। हिंदुस्तान में छपी खबर के मुताबिक सुशांत ने 'दिल बेचारा' की स्क्रिप्ट को पढ़े बिना ही फिल्म साइन की थी।  

मुकेश छाबड़ा ने बताया, 'एक बार सुशांत ने मुझसे कहा था कि तुम्हारा दिल फिल्म बनाने का हैं। देखना किसी दिन तुम खुद अपनी ही फिल्म का निर्देशन करोगे। वहीं सुशांत ने मेरे से वादा किया कि मैं जब कभी फिल्म बनाऊंगा, वह मेरी फिल्म में लीड रोलि निभाएंगे।' 

मुकेश छाबड़ा ने सुशांत की इस आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' से ही निर्देशन में अपने करियर की शुरुआत की है। बता दें कि मुकेश और सुशांत वर्ष 2013 में आई फिल्म 'काय पो छे' के वक्त से ही एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं।  

सुशांत सिंह की फिल्म 'दिल बेचारा' इसी महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि उनके फैंस और कुछ स्टार्स चाहते थे उनकी ये स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो। लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है। 

chat bot
आपका साथी