Sushant Singh Rajput: ट्विटर पर नहीं हैं सुशांत सिंह के पिता, फेक ट्विटर अकाउंट से हो रही CBI जांच की मांग

Sushant Singh Rajput सुशांत के पिता केके सिंह का ट्विटर पर अकाउंट नहीं है और यह फेक अकाउंट है जिससे सीबीआई जांच की मांग करने वाले पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 09:42 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 09:42 AM (IST)
Sushant Singh Rajput: ट्विटर पर नहीं हैं सुशांत सिंह के पिता, फेक ट्विटर अकाउंट से हो रही CBI जांच की मांग
Sushant Singh Rajput: ट्विटर पर नहीं हैं सुशांत सिंह के पिता, फेक ट्विटर अकाउंट से हो रही CBI जांच की मांग

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से कई राजनेता, अभिनेता इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच, सोशल मीडिया पर उनके पिता केके सिंह के नाम से एक ट्विटर अकाउंट के पोस्ट वायरल हो रहे है, जिसमें सुशांत सिंह सुसाइड केस की सीबीआई जांच करवाने और सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाने की बात कही गई है। हालांकि, अब पता चला है कि सुशांत के पिता केके सिंह का ट्विटर पर अकाउंट नहीं है और यह फेक अकाउंट है, जिससे सीबीआई जांच की मांग करने वाले पोस्ट शेयर किए जा रहे हैं।

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत के परिवार के करीबी सूत्रों का कहना है कि केके सिंह ट्विटर पर नहीं है। सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि 'उन्होंने (के के सिंह) ने कोई भी अकाउंट होने से इंकार किया है और इस तरह की भ्रम फैलाने वाले लोगों से अपील की है कि वो लोगों के बीच इस तरह की बातें ना फैलाएं। सूत्रों ने कहा कि परिवार ने 27 जून के बाद सुशांत सिंह राजपूत से संबंधित कोई बयान जारी नहीं किया है, जिसमें उन्होंने सिनेमा, खेल और विज्ञान के क्षेत्र में महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं का समर्थन करने की पहल की घोषणा की थी।

Sushant Singh Rajput के घर में रिया चक्रवर्ती ने शूट किया था ये Video, अब हो रहा है वायरल

बताया जा रहा है कि परिवार ने सोशल मीडिया पर कोई भी मीडिया साक्षात्कार या पोस्ट शेयर नहीं किया है। बता दें कि केके सिंह के नाम पर बनाए गए ट्विटर अकाउंट पर कहा जा रहा है कि उनके बेटे की आत्मा रो रो कर सीबीआई जांच की मांग कर रही है। वे सीबीआई जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट जा रहे हैं। इसके अलावा वे करण जौहर गैंग व सलमान खान और अन्‍य कई के खिलाफ मुहिम भी चलाने जा रहे हैं।

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर नक्षत्र में खगोलीय पिंड, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 24 जुलाई को रिलीज होनी है। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं जबकि कई सेलेब्स ने एक्टर के सुसाइड को लेकर बॉलीवुड से जुड़े कई राज खोले हैं। साथ ही सेलेब्स बॉलीवुड में होने वाली पॉलीटिक्स के बारे में भी बात की है।  

chat bot
आपका साथी