Sushant Singh Rajput के फैन्स ने की Salman Khan की 'राधे' को बैन करने की मांग, #Boycott Radhe हुआ ट्रेंड

salman khan की फिल्म राधे की रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही ट्विटर पर ,Boycott Radhe ट्रेंड करने लगा। आपको यह जानकार हैरानी नहीं होगी कि यह ट्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा चलाया जा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 07:13 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 07:13 AM (IST)
Sushant Singh Rajput के फैन्स ने की Salman Khan की 'राधे' को बैन करने की मांग, #Boycott Radhe हुआ ट्रेंड
image source: salman khan fan page on instagram (beingsalmankhanteam)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दबंग खान की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' दर्शकों के बीच आ चुकी है। एक्शन और रोमांस से सजी ये फिल्म कुछ लोगों को तो पंसद आ रही है पर कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्म का बायकॉट कर रहे हैं। राधे की रिलीज के कुछ घंटों के अंदर ही ट्विटर पर #Boycott Radhe ट्रेंड करने लगा। आपको यह जानकार हैरानी नहीं होगी कि यह ट्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस द्वारा चलाया जा रहा है।

सुशांत सिंह के निधन के बाद से ही उनके फैन्स बॉलीवुड के कई सितारों से नाराज हैं, सलमान खान उनमें से एक हैं। अब ऐसे में जब सलमान खान की फिल्म रिलीज हुई, तो एक बार फिर से बॉलीवुड हस्तियों को निशाने पर लिया जा रहा है। तीन हफ्ते पहले जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तब भी ‘राधे’ का बहिष्कार करने की मांग ट्विटर पर उठी थी।

No sushant 😭

No bollywood😡#राधे_फिल्म_का_बहिष्कार_करो#BoycottRadhe pic.twitter.com/mDsLLc4j6v

— Shalu Pathak💃 (@comradeShalu27) May 13, 2021



Let's Boycott Salman Khan In Bollywood & everywhere

He is the reason for every crime ..#राधे_फिल्म_का_बहिष्कार_करो#BoycottRadhe

"Did AU Bhatt Plan SSR Murder" ?#राधे_फिल्म_का_बहिष्कार_करो

Sushant our Hero💕💕💕 pic.twitter.com/c2QXViYK4E— Deepak Raikwar (@i_am__deepak_) May 13, 2021

तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो ये दावा कर रहे हैं कि राधे के कारण उनकी भावनाएं आहत हुईं हैं। इनका कहना है कि ये सिर्फ नाम राधे रख लेते हैं और हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खेलते हैं।

A number of movies in the past hv faced opposition from VHP and other organisations over one or d other issue n some of dem had to go for a new name,besides other changes.

our religious sentiments r most hurt by various Bollywood movies#BoycottRadhe #राधे_फिल्म_का_बहिष्कार_करो pic.twitter.com/2etiZZLfgs— Swapna (@swapv_25) May 13, 2021

सलमान को बैन करने की मांग करने वालों का दावा हैं कि सुशांत को इनके प्रोडक्शन हाउस ने बैन किया था। सुशांत की मौत का जिम्मेदार सलमान खान ही है।

Salman Khan ne Sushant Singh Rajput ko .. production house se bann .. kiya ek interview me bola..who Sushant Singh Rajput..maut ka zimmedaar salman khan.. bycott karo salman ki upcoming film Ko.. radhe.. movie Ko please— Danish Khan (@DanishK96508466) June 16, 2020

chat bot
आपका साथी