Sushant Singh Rajput के साथ अंकिता लोखंडे ने बिताए थे ऐसे खास पल, अब अभिनेत्री ने शेयर कर कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात टीवी के फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और उन्हें प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 01:50 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 01:50 PM (IST)
Sushant Singh Rajput के साथ अंकिता लोखंडे ने बिताए थे ऐसे खास पल, अब अभिनेत्री ने शेयर कर कही ये बात
Sushant Singh Rajput Ex Girlfriend Ankita Lokhande Shares Unseen Video On Actor Birth Anniversary Video Viral On Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सरी है। आज के इस खास मौके पर उनका परिवार, दोस्त और फैंस उन्हें न सिर्फ याद कर रहे हैं। बल्कि उन्हें खास अदांज में जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं अब खास दिन पर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। अंकिता ने एक्टर का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के  साथ उन्होंने एक दिल छूने वाला मैसेज भी सुशांत के लिए लिखा है। सुशांत के इस पुराने वीडियो को देखकर फैंस एक बार फिर उनकी यादों में खो गए हैं। वहीं इस पर कमेंट कर वह अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्टर का ये वीडियो काफी  पुराना है। इस वीडियो में सुशांत, अंकिता के डॉगी हातची के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में सुशांत हातची के आगे-पीछे भागते और उसके साथ जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं सुशांत और हातची के इस वीडियो को खुद अंकिता लोखंडे ने कैप्चर किया है। 

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं पता कि मैं कैसे शुरू करूं और क्या कहूं लेकिन हां आज मैं सुशांत के जन्मदिन पर उनका एक पुराने वीडियोज शेयर करने जा रही हैं। अब मेरे पास तुम्हारे बिताई हुई कुछ यादें ही हैं और मैं हमेशा तुम्हें ऐसे ही याद करती रहूंगी। खुश, बुद्धिमान, रोमांटिक, पागल और शानदार ...। मैं प्रार्थना करती हूं और मुझे पता है कि तुम जहां हो बहूत खुश हो ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात टीवी के फेमस शो ‘पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और उन्हें प्यार हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था। वहीं फैंस भी इनकी जोड़ी को काफी पसंद करते थे। 

chat bot
आपका साथी