Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह के एक्स मैनेजर ने जताई एक्टर की हत्या की आशंका, कहा- ऐसे हुआ भैया का मर्डर

सुशांत​ सिंह के एक्स मैनेजर अंकित आचार्य कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने यहां तक बताया कि किस चीज से एक्टर का मर्डर किया गया।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 01:14 PM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 02:16 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह के एक्स मैनेजर ने जताई एक्टर की हत्या की आशंका, कहा- ऐसे हुआ भैया का मर्डर
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह के एक्स मैनेजर ने जताई एक्टर की हत्या की आशंका, कहा- ऐसे हुआ भैया का मर्डर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस अब पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन चुका है। हर तरफ इस केस को और सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर मुहिम चल रही है। इस केस में एक के बाद एक नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, उम्मीद जताई जा रही है कि मामले से जल्द पर्दा उठेगा। वहीं कल यानी 7 अगस्त को रिया चक्रवर्ती से ईडी कार्यालय में पूछताछ की गई। इसी बीच सुशांत​ सिंह के एक्स मैनेजर अंकित आचार्य कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। उन्होंने यहां तक बताया कि किस चीज से एक्टर का मर्डर किया गया।  

सुशांत सिंह राजपूत के एक्स मैनेजर अंकित आचार्य ने चौंकाने वाला दावा किया है। अंकित ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में सुशांत से जुड़ी कई अहम बातों का खुलासा किया जिसे सिर्फ वह ही जानते थे। पिंकविला के इंटरव्यू में अंकित बताते हैं, 'मैं सुशांत भैया को अच्छी तरह से जानता था। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह आत्महत्या है। यह निश्चित रूप से एक हत्या है। चलिए एक बार को मान लेते हैं कि उन्होंने सुसाइड किया, लेकिन जब कोई आत्महत्या करता है, तो गले पर निशान हमेशा यू-आकार में बनता है। लेकिन जब कोई आपका गला घोंटता है, तो ये निशान हमेशा ओ-आकार में होता है। सुशांत भैया के मामले में, यह एक ओ-आकार का निशान है। वहीं जब कोई फांसी लगात है तो उस आदमी की आँखें बाहर निकलती हैं, जीभ बाहर निकलती है, मुंह से झाग निकलता है। लेकिन सुशांत भैया के शरीर में ऐसे कुछ भी नहीं था। इसलिए यह निश्चित रूप से हत्या का मामला है।'  

अंकित आचार्य ने आगे कहा, 'मैं आपको यह भी बता सकता हूं कि उनके  गले पर किस चीज का निशान है। यह उनका पालतू कुत्ता फज के बेल्ट का निशान है और वो जो गोल गहरा निशान है वो फज के उसी बेल्ट की निशानी है। मेरे पास अभी भी सुशांत भईया के (उनके शव की) तस्वीरें हैं और मैं अभी भी उन तस्वीरों को देखकर जांच कर रहा हूं। यकीनन दोषियों ने सुशांत के पालतू कुत्ते फज् की बेल्ट का इस्तेमाल किया जिससे उन्हें मौत के घाट उतार दिया।'  

अंकित ने दोषियों को सजा कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। इसके साथ ही इस केस के सीबीआई के पास जाने को लेकर अंकित ने खुशी जताई।  उन्होंने कहा कि मैं पूरी जांच चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि सुशांत सर को इंसाफ मिले।  

Photo Credit : Sushant Singh Rajput Instagram 

chat bot
आपका साथी