Sushant Singh Rajput की 'ड्राइव' एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने किया खुलासा, एनजाइटी से हैं पीड़ित

Sushant Singh Rajput बॉलीवुड में पिछले कुछ वक़्त से मानसिक हालात को लेकर काफ़ी बातें हो रही हैं और सेलेब्रिटीज़ भी खुलकर सामने आ रहे हैं और अपने अनुभवों के बारे में बता रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 03:37 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 05:39 PM (IST)
Sushant Singh Rajput की 'ड्राइव' एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने किया खुलासा, एनजाइटी से हैं पीड़ित
Sushant Singh Rajput की 'ड्राइव' एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने किया खुलासा, एनजाइटी से हैं पीड़ित

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव में फीमेल लीड रोल निभा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों मानसिक बेचैनी से गुज़र रही हैं। जैकलीन ने इसका खुलासा सोशल मीडिया के ज़रिए किया और बताया कि योग के ज़रिए वो ख़ुद को सम्भालने की कोशिश कर रही हैं।

बॉलीवुड में पिछले कुछ वक़्त से मानसिक हालात को लेकर काफ़ी बातें हो रही हैं और सेलेब्रिटीज़ भी खुलकर सामने आ रहे हैं और अपने अनुभवों के बारे में बता रहे हैं। 

जैकलीन ने योगासन करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और इसके साथ लिखा- पिछले कुछ हफ़्तों से मैं भारी बेचैनी से लड़ रही हूं। हालांकि योग के साथ ने मुझे एक ज़रूरी पाठ पढ़ाया है और बताया कि क्या ज़रूरी है। कृतज्ञता... जीवन और ज़िंदा रहने के लिए। हर किसी को दिन शुभ हो। नमस्ते।

 

View this post on Instagram

I have been dealing with some major anxiety these past few weeks.. however being consistent with yoga has taught me the valuable lesson of being in the moment and what’s even more important.. gratitude.. for life and being alive.. have a great day everyone! Namaste 🙏🏻

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Jul 7, 2020 at 11:58pm PDT

जैकलीन ने सुशांत के साथ ड्राइव में काम किया था, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था। सुशांत के निधन से जैकलीन को गहरा सदमा लगा था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था- I Am So Sorry... RIP. इसके बाद जैकलीन ने सुशांत के साथ एक डांस परफॉर्मेंस का वीडियो भी पोस्ट किया था और लिखा था कि वो उन्हें ऐसे ही याद रखना चाहती हैं। 

 

View this post on Instagram

I will always remember you this way.. hard working, caring, intelligent and full of passion 💔💔💔

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Jun 14, 2020 at 3:46am PDT

जैकलीन के करियर की बात करें तो उनकी फ़िल्म मिस सीरियल किलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। 2018 में आयी रेस 3 जैकलीन की बड़ी रिलीज़ थी। इस फ़िल्म में सलमान ख़ान ने लीड रोल निभाया था। जैकलीन के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जॉन अब्राहम के साथ वो अटैक में नज़र आएंगी। 

जैकलीन को बॉलीवुड में 11 साल बीत चुके हैं। उन्होंने अलादीन से डेब्यू किया था। 2011 में मर्डर से जैकलीन को बॉलीवुड में सही पहचान मिली। इस फ़िल्म में इमरान हाशमी उनके अपोज़िट थे। 2012 में जैकलीन हाउसफुल 2 की लीडिंग लेडी बनीं। इस फ़िल्म को साजिद ख़ान ने निर्देशित किया था, जिनके साथ उनकी रिलेशनशिप भी रही थी। 2014 में जैकलीन के करियर ने बड़ा उछाल लिया और सलमान ख़ान के साथ वो किक में नज़र आयीं। इसके बाद जैकलीन ने कई अहम फ़िल्मों में काम किया।

chat bot
आपका साथी