Sushant Singh Rajput Death: सुशांत और अंकिता लोखंडे के वॉट्सऐप चैट ईडी ने जांच के लिए किए जब्त

Sushant Singh Rajput Death प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के वॉट्सऐप चैट को कस्टडी में लिया है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 11:19 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:23 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत और अंकिता लोखंडे के वॉट्सऐप चैट ईडी ने जांच के लिए किए जब्त
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत और अंकिता लोखंडे के वॉट्सऐप चैट ईडी ने जांच के लिए किए जब्त

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच जारी हैl एक रिपोर्ट के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत और उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के वॉट्सऐप चैट को कस्टडी में ले लिया हैl  सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए और उनके असामयिक निधन ने सभी को स्तब्ध कर दिया। पिछले कुछ दिनों में सुशांत की मौत के मामले में कई नए खुलासे हुए हैं। सुशांत के पिता के.के. सिंह ने दिवंगत बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाते हुए बिहार में एफआईआर दर्ज कराई है और इसके बाद कहानी बदल गई है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत सिंह राजपूत के चार्टर्ड एकाउंटेंट से मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के संबंध में पूछताछ भी की है। अब जब जारी है, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के वॉट्सऐप चैट को कस्टडी में लिया है।

 

View this post on Instagram

See how similar their smile and the shine in their eyes are! True love is #sushantankita

A post shared by 🦋sushant 🌍ankita🕊️ (@ankitasushant.world4evr) on Jul 30, 2020 at 11:30pm PDT

सोमवार को बिहार पुलिस के पुलिस महानिदेशक ने मनी ट्रेल के बारे में बात की और कहा कि पिछले चार वर्षों में सुशांत के बैंक खाते में 50 करोड़ रुपये जमा किए गए थे, लेकिन बाद में इसे निकाल लिया गया। आईएएनएस ने कहा, 'पिछले चार वर्षों में सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खाते में लगभग 50 करोड़ रु.जमा किए गए लेकिन आश्चर्यजनक रूप से यह सब निकाल लिया गया। एक साल में उनके खाते में 17 करोड़ रुपये जमा किए गए, जिसमें से 15 करोड़ रुपये निकाल लिए गए। क्या यह जांच करने के लिए एक महत्वपूर्ण बिंदु नहीं है? हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। हम मुंबई पुलिस से सवाल करेंगे कि इस तरह की घटनाओं की जांच क्यों नहीं की गई है।'

 

View this post on Instagram

⛅.💔 #goodmorning #omshanti🙏

A post shared by 🦋sushant 🌍ankita🕊️ (@ankitasushant.world4evr) on Jul 27, 2020 at 9:02pm PDT

कुछ दिनों पहले सुशांत के पिता के.के. सिंह का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आया था, इसमें उन्होंने कहा था कि मुंबई पुलिस को फरवरी में सुशांत के जीवन के खतरे के बारे में सतर्क किया गया था। इसके तुरंत बाद सुशांत के बहनोई हरियाणा के एक आईपीएस अधिकारी ओ.पी. सिंह द्वारा वॉट्सऐप शिकायत को शेयर किया गया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए बांद्रा के पूर्व डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने कहा कि उन्हें कभी औपचारिक शिकायत नहीं मिली और उनसे लिखित शिकायत मांगी गई थीं। 

chat bot
आपका साथी