Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस करेगी कंगना रनोट का बयान दर्ज

Sushant Singh Rajput Death कंगना रनोट ने सुशांत जैसे प्रतिभाशाली कलाकार को दरकिनार कर रखने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया हैl

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 05:24 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 08:49 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस करेगी कंगना रनोट का बयान दर्ज
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की मौत को लेकर मुंबई पुलिस करेगी कंगना रनोट का बयान दर्ज

नई दिल्ली, जेएनएनl नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के मामले में एक्ट्रेस कंगना रनोट का बयान भी दर्ज करेगी। मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की गहनता से जांच कर रही है और अब तक रिपोर्ट के अनुसार लगभग 28 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। अब तक सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के सदस्यों, उनके दोस्त संदीप सिंह, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, फिल्म दिल बेचारा की एक्ट्रेस संजना संघी और कई अन्य लोगों ने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है।

अब ताजा रिपोर्ट के अनुसार मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनोट को भी अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा गया है। जब से सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ हैl तब से कंगना रनोट बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की बात कर रही हैं। उन्होंने सुशांत जैसे प्रतिभाशाली कलाकार को दरकिनार कर रखने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया हैl इसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गए।

 

View this post on Instagram

on an individual happens openly and we all are all guilty of watching it silently. Is blaming the system enough? Will there ever be change? Are we going to see a monumental shift in the narrative on how outsiders are treated?

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jun 19, 2020 at 4:04am PDT

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना और फिल्म निर्माता शेखर कपूर को पुलिस द्वारा बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है। सुशांत के मामले में दोनों का कोई सीधा संबंध नहीं हैl हालांकि वे खुले तौर पर सुशांत की मौत पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं। इसी रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को भी अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन हाउस YRF के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को भी पूछताछ के दूसरे दौर के लिए बुलाया जाएगा।

 

View this post on Instagram

It is important to give talent their due. And if celebrities are struggling with personal and mental health issues, the media should try and emphasize with them, rather than making it difficult for them!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jun 15, 2020 at 2:44am PDT

सुशांत के निधन के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी किया और यह भी दावा किया कि यह भाई-भतीजावाद के हाथों एक सुनियोजित हत्या प्रतीत होती है क्योंकि सुशांत को उनके द्वारा किए गए अच्छे काम को पसंद नहीं किया जाता था। उन्होंने शेयर किया, 'सुशांत को फिल्म 'काई पो चे', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ', या 'छीछोरे' के लिए कोई सराहना नहीं मिली। गली बॉय जैसी बुरी फिल्म को सभी पुरस्कार मिले, जबकि छीछोरे सबसे अच्छी फिल्म है लेकिन सुशांत की फिल्म को कोई स्वीकृति नहीं मिली।'

chat bot
आपका साथी