Sushant Singh Rajput Death: पुलिस ने कब्ज़े में ली सुशांत की बिल्डिंग की CCTV फुटेज, फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार

Sushant Singh Rajput Death सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर ली थी। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 12:12 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 01:08 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: पुलिस ने कब्ज़े में ली सुशांत की बिल्डिंग की CCTV फुटेज, फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार
Sushant Singh Rajput Death: पुलिस ने कब्ज़े में ली सुशांत की बिल्डिंग की CCTV फुटेज, फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार

नई दिल्ली, जेएनएन। पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट से सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड की पुष्टि हो चुकी है, मगर मुंबई पुलिस इस मामले की जांच दूसरे कोणों से भी कर रही है। सुशांत जिस बिल्डिंग में रहते थे, पुलिस ने उसकी सीसीटीवी रिकॉर्डिंग को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा है। 

एएनआई ने मुंबई पुलिस के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के हवाले से जानकारी दी कि पुलिस ने बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग को कब्ज़े में ले लिया है। हालांकि सुशांत के घर पर कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था। अब फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर ली थी। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। शुरुआती रिपोर्ट्स में बताया गया था कि वो डिप्रेशन का शिकार थे और उनकी दवाएं चल रही थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके निधन की वजह दम घुटना बतायी गयी थी, वहीं विसरा रिपोर्ट में किसी साजिश के संकेत नहीं मिले थे।

Police have taken in custody CCTV recordings of the building where Sushant Singh Rajput was staying. No CCTVs were installed at his house. Forensic report awaited: Abhishek Trimukhe DCP (Zone IX), Mumbai Police (file pic) pic.twitter.com/VUwbI81cXS

— ANI (@ANI) July 7, 2020

पुलिस ने मामले में अब तक 30 लोगों से पूछताछ की है। पुलिस सुसाइड के पीछे व्यावसायिक कारणों के एंगल से भी जांच कर रही है। जिन लोगों से पूछताछ हुई है, उनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनकी आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा, इसकी हीरोइन संजना सांघी, सुशांत के करीबी दोस्त और परिजन शामिल हैं। 

उधर, सुशांत के फैंस सोशल मीडिया के ज़रिए लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर अक्सर ट्विटर पर हैशटैग भी ट्रेंड होने लगते हैं। फ़िल्म अभिनेता शेखर सुमन और अभिनेत्री से नेता बनीं रूपा गांगुली सीबीआई जांच को लेकर सोशल मीडिया में कैंपने चलाये हुए हैं। शेखर सुमन ने सुशांत के पटना स्थित घर जाकर उनके परिजनों से मुलाकात भी की थी और उसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राजनीतिक सहयोग की मांग की थी। 

chat bot
आपका साथी