Sushant Singh Rajput Death: ऋतिक रोशन की मां और बहन ने सुशांत के लिए मांगा न्याय, कही ये बात

Sushant Singh Rajput Death ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन ने भी सीबीआई जांच के फैसले का स्वागत किया हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 08:18 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: ऋतिक रोशन की मां और बहन ने सुशांत के लिए मांगा न्याय, कही ये बात
Sushant Singh Rajput Death: ऋतिक रोशन की मां और बहन ने सुशांत के लिए मांगा न्याय, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है, इस बीच ऋतिक रोशन की मां पिंकी और बहन सुनैना ने दिवंगत सुशांत के लिए 'न्याय' की मांग की है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आखिरकार केंद्र सरकार ने दखल दिया हैl केंद्र सरकार ने सुशांत प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की सर्वोच्च न्यायालय में याचिका की सुनवाई के दौरान सीबीआई जांच की अनुमति देने की जानकारी दी।

इस फैसले ने सुशांत सिंह राजपूत के सभी शुभचिंतकों के बीच आशा की एक किरण जागी है, जो महीने भर से इसकी मांग कर रहे हैं। कई अन्य लोगों में ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन ने भी इस फैसले का स्वागत किया हैं और अब वे भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। जहां सुनैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, वहीं उनकी मां पिंकी ने इसपर जवाब दिया है।

पिंकी रोशन ने एक एंटरटेनमेंट फ़ोटोग्राफ़र की पोस्ट के नीचे 'जस्टिस' लिखा हैl पीएम मोदी ने बिहार सरकार के सीबीआई जांच के अनुरोध को स्वीकार किया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में पूछा गया था कि क्या सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए और 95% यूजर्स ने हां कहा था। सुनैना रोशन ने सुशांत की तस्वीर शेयर की और 'एसएसआर के लिए न्याय' लिखा। फिर उन्होंने सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के समान एक कोट शेयर किया। प्रशंसकों ने सुनैना के प्रयासों की सराहना की। 

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने भी खुले हाथों से इस फैसले का स्वागत किया। उन्होंने लिखा, 'आभार' पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई इमेज में लिखा गया है, 'हम जिस समय की प्रतीक्षा कर रहे थे वह आ गया है।' सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज हुई हैंl

chat bot
आपका साथी