Sushant Singh Rajput Case: सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात

Sushant Singh Rajput Death ट्विटर पर नेटिज़ेंस ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सीबीआई जांच को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी के कदम की सराहना की हैंl

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 02:48 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात
Sushant Singh Rajput Case: सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए एक वकील की नियुक्ति की हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से प्रशंसक सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं और दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

सुशांत की मौत 14 जून को आत्महत्या करने के कारण हुई थीl उन्होंने अपने मुंबई स्थित आवास में खुद को लटका लिया था। तब से मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक सुशांत की आत्महत्या के संबंध में 30 से अधिक लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। अब सुब्रमण्यम स्वामी एक भाजपा सांसद ने एक वकील को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में संभावित सीबीआई जांच के लिए सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए नियुक्त किया है।

I have asked Ishkaran to process Rajput alleged suicide matter for a possible CBI case or PIL or Criminal complaint case.

— Subramanian Swamy (@Swamy39) July 9, 2020

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट किया, 'मैंने इशाकरण को संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए सुशांत सिंह राजपूत कथित आत्महत्या मामले को संसाधित करने के लिए कहा है।' अपने ट्वीट में स्वामी ने उल्लेख किया कि उन्होंने एडवोकेट ईश्वरन सिंह भंडारी को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेजों को संसाधित करने के लिए कहा हैl ताकि मामले को सीबीआई द्वारा जांच के योग्य बनाया जाए।

Thank you sir 🙏#CBIForSonOfBihar— Manita Singh Rajput (@rajput_manita) July 9, 2020

अपने ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने उल्लेख किया कि वकील ईश्वरन सिंह भंडारी संभावित सीबीआई मामले या पीआईएल या आपराधिक शिकायत मामले के लिए उपलब्ध सभी डेटा एकत्र करेंगे। इस बीच पूर्व ट्विटर पर #CBIForSonOfBihar ट्रेंड कर रहा है। ट्विटर पर नेटिज़ेंस ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के संबंध में सीबीआई जांच को लेकर सुब्रमण्यम स्वामी के कदम की सराहना की और उन्हें धन्यवाद दिया है। 

chat bot
आपका साथी