Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच के फैसले के बाद अंकिता लोखंडे का पोस्ट, जिस वक्त का इंतज़ार था वो आ गया

Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच के फैसले के बाद अंकिता लोखंडे का पोस्ट, 'जिस वक्त का इंतज़ार था वो आ गया'
Publish Date:Wed, 05 Aug 2020 02:34 PM (IST) Author: Nazneen Ahmed

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। इस केस की जांच अब आखिरकार सीबीआई करेगी। सुशांत का केस सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया है। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने इस बात की जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने नितीश सरकार की सिफारिश मान ली है और सुशांत के केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद फैंस काफी खुश कही हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि अब दोषियों को जल्द सज़ा मिलेगी।

उधर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सरकार के इस फैसले के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर खुशी ज़ाहिर की है। अंकिता ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसपर लिखा है, ‘जिस वक्त का हम इंतज़ार कर रहे थे वो अब आ गया है’। अंकिता ने पोस्ट के साथ कुछ ख़ास कैप्शन तो नहीं लिखा है, लेकिन इस कोट से ही समझ आ रहा है कि वो इस फैसले के खुश हैं।

आपको बता दें कि अंकिता लागातर इस केस से जुड़ी हुई हैं। वो लगातार ये बयान दे रही हैं कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता,वो डिप्रेशन में नहीं जा सकता। उधर एक रिपोर्ट के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत और अंकिता लोखंडे के व्हाट्सएप चैट को कस्टडी में ले लिया है।

‘न मुझे खरीदा जा सकता है न बेचा’

इससे पहले अंकिता ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने लिखा था, ‘न तो मुझे कोई खरीद सकता है, ना कोई बेच सकता है’। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर कोट शेयर किया था जो आरा का लिखा हुआ था। उस कोट में लिखा था, ‘वो मुझसे जिंदगी में लाखों चीज़ें चहते थे, और हर चीज़ के लिए मैं झुकी और कहा, 'मेरे लिए नहीं है....मैं संतों की राह पर हूं...देवी की तरह जन्मी हूं, मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपने दिल के रास्ते पर चलती हूं...और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न मुझे खरीदा जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है'।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.