Sushant Singh Rajput Case: CBI पर देरी के आरोपों के बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कही यह बात

Sushant Singh Rajput Case महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस पूरे व्यावसायिक ढंग से कर रही थी लेकिन अचानक यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 03:16 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 09:29 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: CBI पर देरी के आरोपों के बीच महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने कही यह बात
सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून को मिला था। (Photo- Mid Day)

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी सीबीआई पर अब देरी के आरोप लग रहे हैं। इन आरोपों के बीच महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि उन्हें भी नतीजे का बेसब्री से इंतज़ार है। बता दें कि सुशांत के परिजन भी सीबीआई की जांच में देरी पर असंतोष ज़ाहिर कर चुके हैं।

एएनआई के अनुसार, महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख ने सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस पूरे व्यावसायिक ढंग से कर रही थी, लेकिन अचानक यह केस सीबीआई को सौंप दिया गया। हमें भी उनकी जांच के नतीजे का बेसब्री से इंतज़ार है। लोग पूछ रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या की या क़त्ल किया गया था। हम जांच के परिणाम का इंतज़ार कर रहे हैं। 

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिली थी। मुंबई पुलिस ने शुरुआती रिपोर्ट्स के आधार पर इसे सुसाइड माना था, जिसकी पुष्टि पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट से भी हुई। मगर, सुशांत के परिजन और फैंस इसे सुसाइड मानने के लिए तैयार नहीं थे। लिहाज़ा सुशांत के पिता द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज़ करवाने के बाद बिहार सरकार की संस्तुति पर केंद्र ने मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी। 

#SushantSinghRajput case was being probed by Mumbai Police professionally but it was suddenly handed over to CBI. We too are eagerly waiting to see their finding. People ask did he die by suicide or was he murdered. We're awaiting the probe's result: Maharashtra HM Anil Deshmukh pic.twitter.com/pQXhYJkjRY

— ANI (@ANI) September 28, 2020

सुशांत की मौत के कारण का पता लगाने के लिए एम्स के फोरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम का भी गठन किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एम्स की टीम भी मौत की सही वजह पता नहीं कर सकी है। हालांकि अभी आधिकारिक रिपोर्ट आना बाक़ी है। सुशांत की मौत को तीन महीने से अधिक होने के बाद भी तस्वीर साफ़ ना होने की वजह से फैंस ने सोशल मीडिया में एक बार फिर अभियान तेज़ कर दिया है, जिसके चलते सोमवार को ट्विटर पर #AIIMSBeFairWithSSRReport ट्रेंड होता रहा।

Trending 🙏#AIIMSBeFairWithSSRReport pic.twitter.com/Dr48dK04mR

— Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirt) September 28, 2020

वहीं, ऐसी रिपोर्ट्स भी आ रही हैं कि सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर और पूर्व कर्मचारी अंकित आचार्य एक्टर के लिए न्याय की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर जाने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी