Sushant Singh Rajput Case: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया बैंक स्टेटमेंट, कहा- मैंने दी है फ्लैट की किश्तें, जानें- कितनी है EMI?

Sushant Singh Rajput Case अंकिता लोखंडे उन आरोपों को जवाब देते हुए अपनी बैंक डिटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें कहा जा रहा है कि सुशांत अंकिता के फ्लैट की ईएमआई देते थे।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Sat, 15 Aug 2020 08:34 AM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 08:37 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया बैंक स्टेटमेंट, कहा- मैंने दी है फ्लैट की किश्तें, जानें- कितनी है EMI?
Sushant Singh Rajput Case: अंकिता लोखंडे ने शेयर किया बैंक स्टेटमेंट, कहा- मैंने दी है फ्लैट की किश्तें, जानें- कितनी है EMI?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती के बाद अब अंकिता लोखंडे को लेकर भी कई जानकारी सामने आ रही हैं। हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि जिस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही हैं, उस फ्लैट की ईएमआई का भुगतान सुशांत सिंह राजपूत के बैंक अकाउंट से किया जाता था और वो फ्लैट भी सुशांत के नाम पर ही है। इसके बाद अंकिता लोखंडे ने इन आरोपों का जवाब देते हुए अपनी बैंक डिटेल्स सोशल मीडिया पर अपलोड की है और दावा किया है कि फ्लैट की ईएमआई का भुगतान वो ही करती रही हैं।

अंकिता ने सुशांत की ओर से ईएमआई चुकाने के आरोपों को लेकर अपने बैंक स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है, जिनमें हाइलाइट करके दिखाया गया है कि उनके बैंक अकाउंट से ही ईएमआई का भुगतान किया जा रहा था। उन्होंने बैंक अकाउंट के कई स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ' यहां मैं सभी अफवाहों को फ्लैट का रजिस्ट्रेशन और बैंक स्टेटमेंट (01/01/19 से 01/03/20) से पारदर्शी बनाती हूं, जो बताते हैं कि ईएमआई का भुगतान हर महीने मेरे अकाउंट से हो रहा है। मेरे पास कहने के लिए कुछ और नहीं है।'

Here i cease all the https://t.co/Hijb7p0Gy6" rel="nofollow transparent as I could https://t.co/YUZm1qmB3L" rel="nofollow Flat's Registration as well as my Bank Statement's(01/01/19 to 01/03/20)highlighting the emi's being deducted from my account on monthly basis.There is nothing more I have to say🙏 pic.twitter.com/qpGQsIaOGw

— Ankita lokhande (@anky1912) August 14, 2020

pic.twitter.com/znFbOB8ep6

— Ankita lokhande (@anky1912) August 14, 2020

pic.twitter.com/0tkrnKoXSI— Ankita lokhande (@anky1912) August 14, 2020

अंकिता लोखंडे ने करीब 15 से ज्यादा स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कई ईएमआई का भुगतान उनके अकाउंट से किया गया है। साथ ही उन्होंने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन के पेपर भी ट्विटर पर शेयर किए हैं। इन दस्तावेजों से अंकिता ने सभी आरोपों को गलत बता दिया है। आपको बता दें कि अंकिता सोशल मीडिया और मीडिया इंटरव्यू के जरिए सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

क्या थे आरोप?

इससे पहले न्यूज रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि ईडी ने बताया है कि एसएसआर के खाते से मलाड में स्थित लगभग 4.5 रुपये के फ्लैट की किश्तों का भुगतान किया गया था, जबकि सुशांत-अंकिता ने दो फ्लैट अलग से भी खरीदे हैं। ईडी को पता चला है कि सुशांत अपने खाते से एक फ्लैट के लिए किश्तों का भुगतान कर रहे थे। वहीं, रिपोर्ट में कहा गया है कि रिया ने ईडी से कहा है कि सुशांत अंकिता से संपत्ति खाली करने के लिए नहीं कह सकता, भले ही वह इसके लिए किश्तें भर रहा हो। 

chat bot
आपका साथी