सुशांत सिंह राजपूत के साथ जम रही है सारा अली ख़ान की जोड़ी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

सारा और सुशांत ने इस मौके पर जमकर डांस किया और अपने अंदाज़ से वहां मौजूद सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

By Hirendra JEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 11:18 AM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 07:40 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत के साथ जम रही है सारा अली ख़ान की जोड़ी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें
सुशांत सिंह राजपूत के साथ जम रही है सारा अली ख़ान की जोड़ी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

मुंबई। सोमवार को फ़िल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही सारा अली ख़ान और सुशांत सिंह राजपूत अपनी फ़िल्म ‘केदारनाथ’ के प्रमोशन में जुट गए। फ़िल्म प्रमोशन के सिलसिले में यह जोड़ी इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची और वहां से सुशांत और सारा की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें दोनों की ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखी जा सकती है।

सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की लोकप्रिय बेटी सारा अली ख़ान बेहद स्टाइलिश हैं और इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान भी उन्होंने अपने आउटफिट से सबका ध्यान खींचा। इस ब्लैक कलर के लहंगे में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यह इस तरह का पहला मौका था जब सारा छोटे पर्दे पर अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने पहुंची। आपको याद दिला दें कि ‘केदारनाथ’ सारा की डेब्यू फ़िल्म है।

यह भी पढ़ें: अपने नाम का टी शर्ट पहन घुड़सवारी को निकले सैफ़-करीना के नन्हें नवाब तैमूर, देखें तस्वीरें

इस शो पर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली ख़ान के बीच ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सुशांत सारा को कितने प्यार और सम्मान से मंच पर लेकर आये। 

इंडियन आइडल जैसा शो हो और डांस और गाना न हो ये भला कैसे हो सकता था? सारा और सुशांत ने इस मौके पर जमकर डांस किया और अपने अंदाज़ से वहां मौजूद सभी दर्शकों का दिल जीत लिया। 

आपको बता दें कि शुरुआत के दिनों में सारा अली ख़ान कई बार कैमरे के सामने असहज हो जाती रही हैं, कई बार अपना चेहरा छुपाती भी दिखी हैं लेकिन, अब सारा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ नज़र आती हैं। तस्वीरों में सारा काफी मैच्योर नज़र आती हैं जो उन्हें बाकी स्टार बेटियों से अलग बनाता है! 

इन दिनों सारा अपने पिता सैफ़ अली ख़ान के साथ करण जौहर के मशहूर चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में मेहमान बनने के लिए भी चर्चा में है। इस शो पर भी सारा ने कई ज़बरदस्त खुलासे किये हैं।

यह भी पढ़ें: जूही चावला और आमिर ख़ान के बीच है ये स्पेशल Kiss कनेक्शन, जानिए कुछ रोचक बातें

सारा की डेब्यू फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की बात करें तो यह फ़िल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। ‘केदारनाथ’ के अलावा सारा की दूसरी फ़िल्म ‘सिंबा’ की रिलीज़ डेट भी इसी साल 28 दिसंबर को तय की गयी है। बहरहाल, ‘इंडियन आइडल’ पर लौटें तो आने वाले एपिसोड्स में सारा और सुशांत सिंह को इस शो में देखना k काफी दिलचस्प होने वाला है।

chat bot
आपका साथी