Sunny Leone ने फोटो शेयर कर फैंस को किया मोटिवेट, लिखा- ‘हर स्थिति में अपना बेस्ट दो!’

एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को मोटिवेट करने वाली तस्सवीरें शेयर की हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 03:53 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 03:53 PM (IST)
Sunny Leone ने फोटो शेयर कर फैंस को किया मोटिवेट, लिखा- ‘हर स्थिति में अपना बेस्ट दो!’
Sunny Leone shares photos and motivates fans. photo source @sunnyleone instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट बोल्ड लुक के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस को मोटिवेट करने वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश नजर आ रही हैं और अपनी फैंस से भी हर परिस्थिति में खुशी रहने की बात बोल रही हैं। तस्वीरों ने सनी एक कटे हुए पेड़ के तने पर खड़े होकर सकारात्मक पोज देती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस ब्लू टॉप के साथ येलो कलर की जैकेट और डार्क ब्लू कलर की जींस पहने मुस्कुराती नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन फोटोज को कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सनी लियोनी ने कैप्शन लिखा, ‘हर परस्थिति में बना बेस्ट दो! और मुस्कुराओं।’

हाल ही में उन्होंने अर्थ डे के मौके पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो लोगों से बेजुबान जानवारों की मद्द करने और पेड़- पौधों की देख-भाल को लेकर बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है। सनी लियोनी जल्द ही एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला एक्स3 में रणविजय के साथ नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘जिस्म 2’ से किया है। जिसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जल्द ही अभिनेत्री विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी