Sunny Leone ने वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा, ‘क्या आप तैयार हैं…’

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अक्सर अपने हॉट फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो साउथ इंडियन अवतार में दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 03:45 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 03:45 PM (IST)
Sunny Leone ने वीडियो शेयर कर फैंस से पूछा, ‘क्या आप तैयार हैं…’
Sunny Leone share video and asked the fans, 'Are you ready…'. photo source @sunnyleone instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और अक्सर अपने हॉट फोटोज वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो साउथ इंडियन अवतार में दिख रही हैं।

बता दें सनी जल्द ही एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला एक्स3 में नजर आने वाली हैं और इसी शो के प्रमोशन में सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बादशाह के गाने पर जंगल और नाव में बैठकर पोज देती नजर आ रही है। उनकी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, वीडियो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। साथ ही उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘क्या आप तैयार हैं, ‘प्यार के दो पक्षों को देखने के लिए।’ जानकारी के अनुसार एमटीवी के चर्चित शो स्प्लिट्सविला एक्स इस शनिवार यानी 6 फरवरी से शुरू हो रहा है। हर बार की तरह इस बार भी शो को सनी लियोनी और रणविजय सिंह होस्ट करेंगे।

हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर व्हाइट गाउन में तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने बेहद खास कैप्शन भी लिखा था। उन्होंने लिखा, ‘मैरी मी।’ सनी की इन तस्वीरों पर उनके फैंस ने काफी फनी कमेंट किए थे।

आपको बता दें कि सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू फिल्म ‘जिस्म 2’ से किया है। जिसके बाद उन्हें कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। जल्द ही अभिनेत्री विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी