Sunny Leone ने बर्थडे के 6 दिन बाद शेयर की अपनी ये खास तस्वीर, लाइफ के बारे में सोचती आईं नजर

सनी लियोनी ने अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आपको सनी एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। हमेशा की तरह ही सनी की इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:05 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:05 AM (IST)
Sunny Leone ने बर्थडे के 6 दिन बाद शेयर की अपनी ये खास तस्वीर, लाइफ के बारे में सोचती आईं नजर
Photo Credit - Sunny Leone Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी का हर अंदाज खास है। बॉलीवुड में 'बेबी डॉल' के नाम से फेमस सनी ​सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोलड और स्टाइलिश तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती हैं। इसी बीच सनी लियोनी ने अपनी एक खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आपको सनी एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा। हमेशा की तरह ही सनी की इस फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी लियाने ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह चेयर पर बेहद ही शांत भाव बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में वह कैजुअल लुक में लिख रही हैं। वहीं उनका चेहरा देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी चीज को लेकर सोच रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, 'लाइफ!!!!' इस फोटो को सनी के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99)

आपको बता दें कि हाल ही में सनी ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर उनके पति डेनियल वेबर ने एक्ट्रेस के बचपन की एक खास तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा था। डेनियल ने पत्नी को विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बचपन की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सनी लियोनी काफी छोटी नजर आ रही हैं। नन्हीं सनी को देखकर अधिकतर फैंस कनफ्यूज होते नजर आए। वह उन्हें पहचान नहीं पा रहे थे। हालांकि डेनियल ने सनी के बचपन की तस्वीर के साथ उनकी अभी की तस्वीर भी शेयर की है, जिससे कुछ ही सेकेंड में सारा माजरा क्लीयर भी हो गया था। 

chat bot
आपका साथी