Sunny Leone को ये क्या हुआ? क्रू के सामने अचानक ज़मीन पर लोटने लगीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग साउथ इंडियन फिल्म ‘शिरो’ की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान सनी लगातार फिल्म से सेट से अपनी कुछ मज़ेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। सनी वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 03:42 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 03:45 PM (IST)
Sunny Leone को ये क्या हुआ? क्रू के सामने अचानक ज़मीन पर लोटने लगीं एक्ट्रेस
Photo credit - Sunny Leone Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों अपनी अपकमिंग साउथ इंडियन फिल्म ‘शिरो’ की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान सनी लगातार फिल्म से सेट से अपनी कुछ मज़ेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। सनी वैसे भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी अच्छी-अच्छी फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर से अपनी एक फनी वीडियो इंस्टा पर शेयर की है जिसमें वो कुछ ऐसा करती दिख रही हैं जिसे देखकर आप थोड़ी देर के लिए हैरान हो जाएंगे कि एक्ट्रेस ये कर क्या रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ज़मीन पर अचानक लोट लगाती दिख रही हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सनी ने सफेद रंग का शॉर्ट कुर्ता और लोअर पहना हुआ और एक्ट्रेस ज़मीन पर लोटपोट हो रही हैं। इस दौरान उनकी एक सहकर्मी उनकी वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं। वीडियो रिकॉर्ड करते हुए सहकर्मी पूछती हैं, ‘सनी ये क्या कर रही हो?’ इस पर एक्ट्रेस जवाब देते हैं ‘प्रोडक्शन का पैसा सेव कर रही हूं’। इसके बाद एक्ट्रेस किसी पाउडर की बात करती हैं’ और फिर उठकर खड़ी हो जाती हैं’। सनी इस वीडियो में काफी क्यूट और फनी लग रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘काम पर एक सामान्य दिन!।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इससे पहले सनी का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे थे और एक्ट्रेस बैठकर लूडो खेल रही थीं। इस वीडियो को भी सनी ने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में दिख रहा है कि सनी अपनी किसी सहकर्मी के साथ लूडो खेल रही हैं। इस दौरान वो थोड़ी चिंतिंत दिख रही हैं, उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो हार रही हैं, लेकिन फिर वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि वो गेम को एंजॉय कर रही हैं। इस दौरान सनी ने ट्रैक सूट पहना हुआ है और उनके चेहरे पर चोट के निशान दिख रहे हैं। ज़ाहिर ये चो के निशान नकली होंगे। वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शिरो’ की शूटिंग के दौरान का होगा।

chat bot
आपका साथी