ब्लैक ड्रैस...बिखरे बाल! सनी लियोनी की इन बोल्ड फोटोज़ से नहीं हटेगी आपकी नज़र, यकीन नहीं तो ख़ुद देखें

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कोई घोषणा करनी हो या पर्सनल लाइफ की फोटोज़ शेयर करनी हो सनी सब कुछ इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 01 Nov 2021 04:29 PM (IST) Updated:Mon, 01 Nov 2021 04:29 PM (IST)
ब्लैक ड्रैस...बिखरे बाल! सनी लियोनी की इन बोल्ड फोटोज़ से नहीं हटेगी आपकी नज़र, यकीन नहीं तो ख़ुद देखें
Photo Credit - Sunny leone Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कोई घोषणा करनी हो, या पर्सनल लाइफ की फोटोज़ शेयर करनी हो, सनी सब कुछ इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में सनी ने हैलोईन पार्टी की कुछ फोटोज़ शेयर की थीं जिनमें वो अपने पति और बच्चों के साथ नज़र आ रही थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी कुछ और हॉट फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस गज़ब ढा रही हैं।

इन फोटोज़ में सनी अपनी हॉटनेस से फैंस को दीवाना बना रही हैं। फोटोज़ में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। इसके ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा है जो उनके लुक को और हॉट बना रहा है। सनी ने हाथ में ब्लैक कलर का स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ है, वहीं पैरों में ब्लैक कलर की सैंडल पहन रखी है। इस ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की एक जैकेट भी कैरी की हुई है। सनी  हर फोटो में अलग पोज़ देती दिख रही हैं। देखें तस्वीरें।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इससे पहले सनी लियोनी ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। जिनमें वो काले रंग की हाई स्लिट गाउन पहने दिख रही थीं। ये गाउन वन शोल्डर और डीप नेक था। गाउन में गले की तरफ सफेद मोती और स्टोन से वर्क किया गया था। इस ड्रेस के साथ सनी लियोनी ने मिनिमल मेकअप किया था। वहीं इसके साथ उन्होंने हाथ में ग्लव्ज भी पहने हुए थे। इन तस्वीरों में सनी वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी ने हाल ही में अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म ‘ओह माय घोस्ट’ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा वो ‘Shero’ में भी नज़र आने वाली हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

chat bot
आपका साथी