सनी लियोनी ने बेटे से पूछा एक सवाल, जवाब सुनकर आ गए अभिनेत्री की आंखों में आंसू

सनी लियोनी अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे एशर के साथ हुई उनकी कंवर्सेशन के बारे में बताया है। सनी ने स्टोरी पर बेटे एशर की एक फोटो शेयर की है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:09 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 07:42 AM (IST)
सनी लियोनी ने बेटे से पूछा एक सवाल, जवाब सुनकर आ गए अभिनेत्री की आंखों में आंसू
सनी लियोनी की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अक्सर चर्चा में रहती हैं। सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो अक्सर अपनी और अपने बच्चों की कई तस्वीरें शेयर करती हैं। सनी लियोनी अक्सर अपने बच्चों से जुड़ी कई ऐसी बातें भी साझा करती हैं जो फैंस को देल को छू जाती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे एशर से एक साव पूछा था। जिसका जवाब सुन अभिनेत्री की आंखों में भी आंसू आ गए।

दरअसल सनी लियोनी अपने बच्चों के साथ समय बिताते हुए वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे एशर के साथ हुई उनकी कंवर्सेशन के बारे में बताया है। सनी ने स्टोरी पर बेटे एशर की एक फोटो शेयर की है। जिसके साथ उन्होंने ये बताया कि उन्होंने अपने बेटे से एक सवाल पूछा था। जिसका जवाब सुनकर उनकी आंखों में आंसू आ गए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

एशर की फोटो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'मैंने एशर से पूछा कि तुम्हें इतना खूबसूरत किसने बनाया? एशर ने कहा, आपने मम्मी।' आगे सनी लिखती हैं, 'काम के लिए जाते वक्त एशर से ये सवाल पूछा और उसके इस जवाब को सुनकर मेरे आंसू आ गए। उसके साथ और समय बिताना चाहती हूं।'

 

बता दें कि बीते दिनों सनी लियोनी ने लोगों से कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की थी। सनी अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो में वो एक जालीदार टॉप के ब्राउन कलर की जैकेट पहने नजर आ रही हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'चलो कोविड- 19 से लड़ाई में साथ निभाते हैं। वैक्सीनेशन का वक्त आ गया है! अपने आप को और अपने प्रियजनों को सभी को विशेष रूप से फ्रंटलाइन वर्क्स को महामारी के खिलाफ लड़ने का मौका देने के लिए टीकाकरण कराएं!'

दीपिका पादुकोण भी आईं कोरोना की चपेट में, परिवार से मिलने गई थीं बेंगलुरू

chat bot
आपका साथी