सनी देओल ने शुरू की 'गदर 2' की तैयारियां, देखें रीडिंग सेशन की तस्वीरें

अभिनेता और गुरदास पुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल में अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म गदर 2 की तैयारी शुरू कर दी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है जिसमें वो फिल्म निर्माताओं के साथ नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 03 Nov 2021 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 03 Nov 2021 09:30 AM (IST)
सनी देओल ने शुरू की 'गदर 2' की तैयारियां, देखें रीडिंग सेशन की तस्वीरें
Sunny Deol starts preparations for 'Gadar 2'. photo source @iamsunnydeol instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता और गुरदास पुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल में अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म गदर 2 की तैयारी शुरू कर दी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है, जिसमें वो फिल्म निर्माताओं के साथ नजर आ रहे हैं।

सनी देओल ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर मनाली से तस्वीर शेयर कर बताया है कि उन्होंने अपनी बहुप्रतिष्ठित फिल्म गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी है। इस फोटो में उनके साथ फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के साथ चाय पीते हुए दिख रहे हैं। साथ ही सर्दी ज्यादा होने की वजह से तीनों लोग अपने हाथ भी सकते हुए दिख रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, रीडिंग सेशन और ठंडी पहाड़ी हवा गदर 2 मनाली।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया था, जिसमें वो अपनी फिल्म के बारे जानकारी देते हुए दिख रहे हैं। इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘दो दशको के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। दशहरा के पावन अवसर पर आपके लिए पेश है गदर 2 का मोशन पोस्टर।’

आपको बता दें कि फिल्म गदर में बटारे के बाद पैदा हुआ हालातों पर आधारित है। फिल्म की कहानी में तारा सिंह और लाहौर में एक राजनीतिक परिवार की मुस्लिम लड़की सकीना के इर्द-गिर्द घूमती है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को अनिल शर्मा के निर्देशन में बनाया जा रहा है और इस फिल्म का सीक्वल भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित है।

फिल्म में अमीषा पटेल, सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। बता दें कि गदर में उत्कर्ष शर्मा ने तारा सिंह और सकीना के बेटे की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म की घोषणा के बाद से फैंस काफी उत्साहित हैं और फिल्मा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी