क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी और मां? एक्टर ने बताई असली वजह

सनी देओल इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। अपने फिल्मी करियर में सनी दो बार नेशनल अवॉर्ड और दो बार फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। सनी देओले के भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र भी फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:33 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:39 AM (IST)
क्यों लाइमलाइट से दूर रहती हैं सनी देओल की पत्नी और मां? एक्टर ने बताई असली वजह
Photo credit - Sunny Deol Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इंडस्ट्री के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक हैं। अपने फिल्मी करियर में सनी दो बार नेशनल अवॉर्ड और दो बार फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीत चुके हैं। सनी देओले के भाई बॉबी देओल और पिता धर्मेंद्र भी फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने अभिनेता हैं, लेकिन एक्टर की मां प्रकाश कौर और पत्नी पूजा हमेशा लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रहती हैं।

इतना ही नहीं प्रकाश कौर की दोनों बेटियां अजेता और विजेता भी बॉलीवुड की चकाचौंध से कोसों दूर हैं। ऐसे में लोगों के ज़हन में अक्सर के ख्याल आता है कि क्या देओले परिवार ने अपने घर की महिलाओ को बॉलीवुड लाइफ से दूर रखा है या ये उनका ख़ुद का फैसला है। इस बारे में सनी से 2013 में जब सवाल किया गया था तो उन्होंने साफ कहा था कि ये उनका अपना फैसला है, किसी ने उनको मजबूर नहीं किया।

2013 में डेकन क्रॉनिकल को दिए एक इंटरव्यू में जब सनी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, उनकी पत्नी एक आज़ाद महिला हैं वो अपने फैसले ख़ुद करती हैं। पब्लिक के बीच ना आना उनका अपना निजी फैसला है। न तो मैंने और ना ही मेरे पापा ने हमारे घर की औरतों को हमारे नियमों को फॉलो करने के लिए मजबूर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी के जन्मदिन पर बॉबी देओल का पोस्ट : सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं। सनी देओल को फैंस सहित उनके कई करीबी भी जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इनमें फिल्मी सितारे भी शामिल हैं। सनी देओल को उनके छोटे भाई बॉबी देओल ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। बॉबी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खास तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में बॉबी और सनी देओल के अलावा उनकी दो बहनें अजीता और विजेता देओल भी नजर आ रही हैं। तस्वीर में चारों भाई-बहन एक-दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी