प्रकाश कौर के दुपट्टे को इस तरह संभालते नजर आए सनी देओल, मां-बेटा का यह वीडियो जीत लेगा किसी का भी दिल

बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता सनी देओल फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। बावजूद इसके वह सुर्खियों में बने रहते हैं। सनी देओल इन दिनों अपने एक खास वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो में वह अपनी मां प्रकाश कौर के साथ दिखाई दे रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 12:34 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 12:34 PM (IST)
प्रकाश कौर के दुपट्टे को इस तरह संभालते नजर आए सनी देओल, मां-बेटा का यह वीडियो जीत लेगा किसी का भी दिल
मां प्रकाश कौर के साथ अभिनेता सनी देओल, तस्वीर- Instagram: iamsunnydeol

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता सनी देओल फिलहाल फिल्मों से दूर हैं। बावजूद इसके वह सुर्खियों में बने रहते हैं। सनी देओल इन दिनों अपने एक खास वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। इस वीडियो में वह अपनी मां प्रकाश कौर के साथ दिखाई दे रहे हैं। प्रकाश कौर अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी हैं। दरअसल सनी देओल और प्रकाश कौर हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।

इस दौरान प्रकाश कौर ने ग्रे कलर को सलवार-सूट और दुपट्टे में देखा गया। वहीं सनी देओल टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए। मां-बेटे के इस वीडियो ने उस समय काफी लोगों के दिलों को जीत लिया, जब सनी देओल प्रकाश कौर के दुपट्टे को संभालते नजर आए। सनी देओल और प्रकाश कौर के इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

सनी देओल और प्रकाश कौर के इस वीडियो को अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट सनी देओल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। बात करें अभिनेता के वर्कफ्रेंट की तो वह जल्द ही मशहूर निर्माता-निर्देशक आर बाल्की की फिल्म में नजर आने वाले हैं। हाल ही में आर बाल्की ने अपनी अगली फिल्म का एलान किया। बाल्की फिल्म में पहली बार सनी देओल को निर्देशित करेंगे। वहीं, पूजा भट्ट, दुल्कर सलमान और श्रेया धन्वंतरि भी मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं।

बीते दिनों फिल्म को लेकर बाल्की ने कहा था, 'महीनों इंतजार करने के बाद, मेरे लिए फिल्म की शूटिंग शुरू करना उत्साहित करने वाला है और ऐसे जॉनर की फ़िल्म बनाना, जो मैंने पहले नहीं किया और भी ज्यादा एक्साइटिंग है। मेरे पास इसका आइडिया तो काफी समय से था, मगर लिख नहीं रहा था, और चूंकि यह मूल रूप से एक थ्रिलर फिल्म है, यह इन चारों शानदार परफॉर्मर्स पर निर्भर करती है। मुझे बस एडिट का इंतजार है।

वहीं सनी देओल को कास्ट करने को लेकर बाल्की ने कहा था, 'मैं सनी के साथ काम करने को लेकर बहुत बेकरार हूं। वह ऐसे एक्टर हैं, जिसकी स्क्रीन पर मौजूदगी बहुत कुछ कह जाती है। मुझे ख़ुशी है कि वह वापसी कर रहे हैं और उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म उनकी फिल्मोग्राफी में एक नया आयाम जोड़ेगी। पूजा को इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेज में से एक मानने वाले बाल्की बॉम्बे बेगम्स के लिए पूजा को राजी करने का श्रेय अलंकृता को देते हैं। बाल्की कहते हैं कि वह कैमरे के सामने आने के लिए ही पैदा हुई हैं।

chat bot
आपका साथी