The Kapil Sharma Show में वापसी की खबरों पर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने उन तमाम खबरों पर चुप्पी तोड़ी है जिनमें कहा जा रहा था कि वो द कपिल शर्मा शो में वापस आने वाले हैं। Photo-Sunil Instagram

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Tue, 17 Sep 2019 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 17 Sep 2019 03:22 PM (IST)
The Kapil Sharma Show में वापसी की खबरों पर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच
The Kapil Sharma Show में वापसी की खबरों पर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी, बताया सच

नई दिल्ली, जेएनएन। कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को ‘द कपिल शर्मा’ शो छोड़े हुए भले ही काफी वक्त हो गया हो, लेकिन उनके द्वारा निभाया गया ‘गुत्थी’ का किरदार लोगों के ज़हन में आज भी जिंदा है। फैंस आज भी चाहते हैं कि सुनील यानी ‘गुत्थी’ कपिल से फिर से हाथ मिला लें और शो में वापस आ जाएं। इसी बीच सुनील ने सोमवार को एक ट्वीट किया जिससे फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई थी।

सुनील के ट्वीट से लोग अंदाजा लगाने लगे कि वो शो में वापसी कर सकते हैं। लेकिन सुनील ने इस बात से पूरी तरह इनकार कर दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुनील ने बताया कि ये सभी खबरें गलत हैं मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी नहीं कर रहा हूं। बल्कि मैं अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग में बिजी हूं। आपको बता दें कि सुनील हाल में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आए हैं। इस फिल्म उन्होंने सलमान के दोस्त का किरदार निभाया था।

क्या था सुनील का ट्वीट?
सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'सब कुछ आने वाला है। कुछ भी नहीं रहने वाला। तो बस आभार। यही कुंजी है, और हां खूब हंसो और बाकी मेरे हस्बैंड मुझको...'। इस ट्वीट से लोगों को लगने लगा कि वो कपिल शर्मा शो में वापसी करने वाले हैं। क्योंकि ये लाइन कपिल के शो में ‘गुत्थी’ बोला करती थी और ये उनका उनका फेमस डायलॉग है ‘मेरे हस्बेंड मुझसे प्यार ही नहीं करते’। इस लाइन पर सुनील का एक गाना भी आ चुका है।

Everything is going to come. Nothing is going to stay forever . So Just have gratitude. That is the key. And yes, laugh a lot. 🙏 baaki ... mere husband mujhko...

— Sunil Grover (@WhoSunilGrover) September 15, 2019
chat bot
आपका साथी