Suhana Khan ने फ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त के साथ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 12:38 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 12:38 PM (IST)
Suhana Khan ने फ्रेंड के साथ शेयर की तस्वीरें, ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए फैंस
Suhana Khan shares photos with friend. photo source @suhanakhan2 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोज वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने बताया कि वो अपनी फ्रेंड को बहुत याद कर रही हैं। इन तस्वीरों में सुहाना खान ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक कलर का ओवरसाइज कोट कैरी किया हुआ है। तो वहीं उनकी फ्रेंड ने रेड कलर के टॉप के साथ लाइट ब्लू कलर की जींस के साथ नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में उनके फेस को छोड़ कर फुटवियर पर फोकस किया गया है। तस्वीर में सुहाना ब्राउन कलर के ओवर साइट शूज में नजर आ रही हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो और बूमरैंग वीडियो शेयर की थी। इस फोटो में वो पर्पल कलर की ड्रेस में अपनी दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो और वीडियो पर उनके फैंस ने दिल खोल कर लाइक कमेंट किए थे।

बता दें कि सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल होने लगती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही हैं। उनका ये कोर्स इस साल मई में खत्म होने वाला है। सुहाना खान जनवरी में अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुई थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

वहीं उनके पिता शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देने वाले हैं। अभिनेता को आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो में देखा गया था। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई, जिसके बाद उन्होंने कुछ वक्त के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था।

chat bot
आपका साथी