Suhana khan ने शेयर की मिरर सेल्फी, टोंड फिगर देख दीवाने हुए फैंस

शाहरुख खान की बेटी सुहाना आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर भी सुहाना की आच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है। 1.6 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ सुहाना फेवरेट स्टार किड्स की टिस्ट में टॉप पर हैं। सुहाना की हर फोटो खबरों में छा जाती है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 11:11 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:11 AM (IST)
Suhana khan ने शेयर की मिरर सेल्फी, टोंड फिगर देख दीवाने हुए फैंस
image source: suhana khan instagram account photo

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहरुख खान की बेटी सुहाना आजकल सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर भी सुहाना की आच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है। 1.6 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ सुहाना फेवरेट स्टार किड्स की टिस्ट में टॉप पर हैं। सुहाना की हर फोटो खबरों में छा जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ, सुहाना ने अपनी मिरर सेल्फी से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। सुहाना के फैंस भी उनकी इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं। 

पोस्ट की मिरर सेल्फी

अपनी इस सेंसेशन सेल्फी में सुहाना ने फेस ना दिखाते हुए सिर्फ अपना फिगर फ्लॉन्ट किया है। फोटो में उन्होंने क्रॉप टॉप के साथ डेनिम बैगी जीन्स पहनी हुई है। साथ में उन्होंने मिंट ग्रीन कलर का हैंडबैग लिये हुए है और स्टाइलिश स्नीकर्स पहनी हुई है।

जिम में भी बहाती हैं पसीना

फोटो में सुहाना का चेहरा तो नहीं दिख रहा पर उनकी टोंड बॉडी और कर्वस साफ नजर आ रहे हैं। देखकर ही पता चल रहा है कि सुहाना जिम में कितना पसीना बहाती हैं। सुहाना की ये मेहनत उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए उनके इस पोज पर बहुत से कमेंट रहे हैं।

जल्द करने वाली हैं फिल्मों में एंट्री

सुहाना फिलहाल न्यूयार्क में पढ़ाई कर रही हैं. हालांकि, पिछले साल, कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सुहाना मुंबई वापस आ गईं थी। कुछ दिनों पहले ही सुहाना ने न्यूयार्क के अपने आलीशान अपार्टमेंट की तस्वीरें शेयर की थी जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. आपको बता दें कि ऐसी खबरें हैं कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी