Street Dancer 3D: ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टर

Street Dancer 3D बीते दिन वरुण धवन का फिल्म स्ट्रीट डांसर से उनका लुक सामने आया था जिसके बाद अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का पोस्टर भी सामने आ चुका है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 01:18 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 01:18 PM (IST)
Street Dancer 3D: ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टर
Street Dancer 3D: ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टर

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी फिल्म एबीसीडी 2 के बाद डांस के दीवानों के लिए जल्द ही स्ट्रीट डांसर 3डी लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में एबीसीडी 2 की ही तरह वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी अपने डांस का जलवा दिखाने वाली हैं। बीते दिन फिल्म स्ट्रीट डांसर से वरुण धवन का फर्स्ट लुक सामने आया था, जिसके बाद अब फिल्म से श्रद्धा कपूर का भी लुक रिलीज़ कर दिया गया है।

फिल्म एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से श्रद्धा कपूर का लुक रिवील किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए वरुण लिखते हैं, ये दिल तोड़ने वाली हैं, जितनी कड़ी मेहनत श्रद्धा ने इस फिल्म के लिए किया है वो यकीनन हैरान कर देने वाली है, मैं सब्र नहीं कर सकता कि सब इसे देखें और कहें कि ये सबसे बेस्ट है, ये है मेरी स्ट्रीट डांसर की चिरकुट, ट्रेलर 18 दिसम्बर को रिलीज़ होगा।

आपको बता दें कि शेयर किए गए पोस्टर में श्रद्धा कपूर का बेहद अलग लुक देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में श्रद्धा काफी बोल्ड और प्रोफेशनल डांसर की तरह नज़र आ रही हैं। ब्लैक बूट, ब्लैक शॉर्टस और नियोन बिकीनी टॉप में एक्ट्रेस ने पोस्टर के लिए पोज़ किया है।

श्रद्धा कपूर से पहले वरुण धवन का भी पहला लुक सामने आ चुका है जिसका पोस्टर बीते दिन स्टारकास्ट ने शेयर किया था। पोस्टर देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वरुण धवन फिल्म स्ट्रीट डांसर में एक इंटेंस किरदार निभाने वाले हैं। दोनों स्टार कास्ट के पोस्टर के बाद 18 दिसम्बर को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ किया जाने वाला है।

डांस पर आधारित इस फिल्म को रेमो डीसूज़ा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के अलावा प्रभू देवा, केरोलीन विल्डे, पुनीत पाठक, नोरा फतेही, धर्मेश और शक्ति मोहन जैसे कई बेहतरीन डांसर भी नज़र आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी