राजामौली की फिल्म RRR का ट्रेलर देखने के लिए करना पड़ेगा थोड़ा और इंतजार, 3 दिसम्बर को नहीं होगा रिलीज

RRR की नई रिलीज डेट का एलान अक्टूबर में किया गया था। इससे पहले फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म मेकर्स ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर फिल्म की रिलीज को टालने का एलान कर दिया था।

Manoj VashisthWed, 01 Dec 2021 01:23 PM (IST)
RRR movie trailer release postponed. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 'बाहुबली' सीरीज जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद निर्देशक एसएस राजामौली RRR के साथ लौट रहे हैं। आरआरआर, बाहुबली के बाद राजामौली की एक और महत्वाकांक्षी फिल्म है, जिसका दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। फिल्म अगले साल सात जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और फिलहाल दर्शकों को इसके ट्रेलर का इंतजार है, जो थोड़ा और लम्बा हो गया है।

फिल्म का ट्रेलर 3 दिसम्बर को आने वाला था, मगर अब अज्ञात कारणों से ट्रेलर रिलीज को आगे खिसका दिया गया है। इसकी जानकारी फिल्म के सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए साझा की गयी है। बताया गया है कि अपरिहार्य कारणों से ट्रेलर 3 दिसम्बर को रिलीज नहीं किया जाएगा। नई तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी। इस घोषणा के बाद आरआरआर के फैंस के बीच थोड़ा बेचैनी होने लगी है। हालांकि, फिल्म को लेकर अभी कोई और जानकारी नहीं दी गयी है।

ट्रेलर रिलीज टालने की कोई वजह नहीं बतायी गयी है। मगर, माना जा रहा है कि तेलुगु सिनेमा के दिग्गज गीतकार श्रीवेनेला सीताराम शास्त्री के निधन की वजह से ट्रेलर रिलीज को स्थगित किया गया है। श्रीवेनेला का निधन मंगलवार शाम को लंग कैंसर के कारण हुए कॉम्प्लीकेशंस की वजह से हो गया था। सीताराम शास्त्री ऐसे साहित्यकार थे, जिन्होंने फिल्म गीतकार के तौर पर भी अपनी पहचान काम की। उनकी कविताओं में रोमांस और सामाजिक उग्रता का बेहतरीन समावेश मिलता है।

राजामौली ने भी उनके निधन पर अफसोस जताते हुए श्रद्धांजलि दी। उनके निधन को राजामौली ने निजी क्षति बताया। उन्होंने उनके साथ गुजारे पलों को भी याद किया।

RRR की नई रिलीज डेट का एलान अक्टूबर में किया गया था। इससे पहले फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म मेकर्स ने आधिकारिक रूप से घोषणा कर फिल्म की रिलीज को टालने का एलान कर दिया था। फिल्ममेकर्स ने ये फैसला कोविड के चलते लिया था। आरआरआर पीरियड फिल्म है, जिसमें राम चरन और एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.