श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कराया धांसू फोटोशूट, डीप नेक वनपीस ड्रेस में ढाह रहीं हैं कहर, तस्वीरें वायरल

धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी आज कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन जाह्नवी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच पोस्ट करती हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 01:01 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 01:01 PM (IST)
श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने कराया धांसू फोटोशूट, डीप नेक वनपीस ड्रेस में ढाह रहीं हैं कहर, तस्वीरें वायरल
Photo Credit : Janhvi Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार श्रीदेवी की बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। जाह्नवी कपूर ने महज कुछ ही समय में अपनी अलग पहचान बनाई है। 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी आज कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन जाह्नवी अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के बीच पोस्ट करती हैं। इसी बीच जाह्नवी के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। यहां देखें जाह्नवी की तस्वीरों...

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी ने क्रीम कलर की बेहद ही सीज़लिंग वनपीस ड्रेस पहनी है। इस ड्रेस का नेक काफी डीप है। वहीं उनके बाल खुले हुए हैं। इस ड्रेस के साथ ही जाह्नवी ने बहुत ही प्यारी सी डायमंड ईयरिंग पहनी है जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं हर फोटो में जाह्नवी का पोज देने का अंदाज काफी कातिलाना है। जाह्नवी की इन तस्वीरों को महज एक घंटे में 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। हाल ही में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ हॉरर फिल्म 'रूही' में नज़र आई थीं। कोविड को देखते हुए इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।

chat bot
आपका साथी