Sridevi की छोटी बेटी खुशी कपूर के अब फोन वॉलपेपर ने खिंचा सबका ध्यान, इस खास इंसान की तस्वीर आई सामने

हाल ही में खुशी कपूर के हाथ पर बने टैटू ने सबका खूब ध्याना खींचा था। बता दें कि कुछ दिनों पहले खुशी मुंबई एयरपोर्ट पर शनाया कपूर और अंशुला कपूर के साथ स्पॉट की गईं थीं। इस दौरान फोटोग्राफर की नजर खुशी के हाथों पर बने टैटू पर पड़ी।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 08:40 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 08:40 AM (IST)
Sridevi की छोटी बेटी खुशी कपूर के अब फोन वॉलपेपर ने खिंचा सबका ध्यान, इस खास इंसान की तस्वीर आई सामने
Photo Credit - Actress Sridevi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की के निधन के बाद उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने खुद को पूरी मजबूती से संभाला। मां के निधन के बाद बड़ी बेटी जाह्नवी उनके अधूरे सपने को पूरा करने में जुट गई तो खुशी फिल्हाल अभी एक्टिंग से दूर हैं। खुशी और जाह्नवी दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

हाल ही में खुशी कपूर मुंबई में अपने घर के बाहर अपने डॉग को वॉक कराते वक्त स्पॉट की गईं। इस दौरान खुशी को देखकर पैपाराजी उनकी तस्वीर लेने लगे। तो वहीं खुशी ने भी रूक कर अपने डॉग संग कई तस्वीरें खिंचवाईं। लेकिन इस दौरान उनके फोन के लॉक स्क्रीन वॉलपेपर कैमरे में कैद हो गया। उनके फोन के स्क्रीनसेवर एक बहुत ही प्यारी तस्वीर लगी हुई है जो अब सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, खुशी कपूर ने अपने फोन के लॉक स्क्रीन पर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी संग अपने बचपन की एक बहुत प्यारी तस्वीर लगाई है। इस तस्वीर को अगर आप ध्यान से देखें तो खुशी अपनी मां के कंधों पर बैठी नजर आ रही हैं और काफी एंजॉय करती नजर आ रही हैं। बता दें कि यही तस्वीर खुशी पहले भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर चुकी हैं। इस दौरान खुशी  खुशी पिंक मास्क और ब्लैक आउटफिट में नजर आईं। खुशी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि इस तस्वीर को बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

आपको बता दें कि हाल ही में खुशी कपूर के हाथ पर बने टैटू ने सबका खूब ध्याना खींचा था। बता दें कि कुछ दिनों पहले खुशी मुंबई एयरपोर्ट पर शनाया कपूर और अंशुला कपूर के साथ स्पॉट की गईं थीं। वहीं इस दौरान  फोटोग्राफर की नजर खुशी के हाथों पर बने टैटू पर पड़ी। उनके हाथ पर बनें टैटू में लिखा था, ‘बाकि खुद ही काम करेंगे (The rest will work itself out)।' खुशी का ये टैटू काफी चर्चा में रहा था। 

chat bot
आपका साथी