Sridevi की बेटी खुशी कपूर ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से हुईं Oops मोमेंट का शिकार, यूजर ने कहा- 'सारी हदें पार कर दी...'

श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। खुशी भले ही अभी एक्टिंग से दूर हैं लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। हाल ही में खुशी ऊप्स मोमेंट की वजह से सुर्खियों में आईं हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 07:47 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:42 AM (IST)
Sridevi की बेटी खुशी कपूर ट्रांसपेरेंट ड्रेस की वजह से हुईं Oops मोमेंट का शिकार, यूजर ने कहा- 'सारी हदें पार कर दी...'
Photo Credit : Sridevi Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है लेकिन श्रीदेवी के फैंस उनकी दोनों बेटियों में अब उनकी छवि को तलाशते हैं। श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हमेशा ही लाइम लाइट में बनीं रहती हैं। खुशी भले ही अभी एक्टिंग से दूर हैं लेकिन फैन फॉलोइंग के मामले में वह एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। हाल ही में खुशी कपूर ऊप्स मोमेंट की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायलर हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha 🦄 (@shraddha_kapooor1)

हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली खुशी कपूर उस वक्त चर्चा में आईं जब उनका ऊप्स मोमेंट इंटरनेट पर वायरल हो गया। दरअसल, सोशल मीडिया पर खुशी की एक फोटो वायलर हो रही है, जिसमें वह बेहद ही ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खुशी ने जिम आउटफिट यानी बेहद ही लाइट ट्रैक पैंट और ट्रांसपेरेंट टॉप कैरी किया है। उनके इस बॉडी फिटेड आउटफिट में खुशी के इनरवियर साफ नजर आ रहे हैं।

पैपराजी ने खुशी को उनके घर के बाहर ही स्पॉट किया था। इस दौरान वह फोटोग्राफर्स के सामने कंफर्टेबल नजर आ नहीं आ रहीं थीं। उनके एक हाथ में शूज और एक में मोबाइल नजर आ रहा है। वहीं इस तस्वीर के सामने आने के बाद खुशी को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सब दिख रहा है।' वहीं दूसरा लिखता है, 'सारी हदें पार कर दी हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

आपको बता दें कि हाल में जाह्नवी कपूर ने हाल ही में एक पार्टी की तस्वीरें साझा कीं थीं। इस पार्टी में उनकी छोटी बहन ख़ुशी कपूर ने भी शिरकत की थी। शनिवार को, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिससे लोग ये अंदाजा लगाने लगे कि कहीं जाह्नवी कपूर फिर से एक्स रयूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अक्षत राजन को डेट तो नहीं करने लगीं। इस वीडियो में जह्नावी और अक्षत काफी कोजी कोजी पोज दे रहे हैं। इस दौरान जाह्नवी ने सफेद कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है। वहीं खुशी भी ब्लैक शर्ट में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं। उन्होंने एक काले रंग की शर्ट और पैंट को एक ग्रे ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र के साथ पेयर किया था। वीडियो में जाह्नवी को अक्षत बड़े प्यार से हग करके किस कर रहे हैं। इस दौरान दोनों से काफी रोमांटिक पोज दिए। बाद में खुशी ने भी उन्हें ज्वाइन किया।

chat bot
आपका साथी