Sridevi की बेटी जाह्नवी कपूर का आइस ब्लू बैकलेस ड्रेस आपको भी कर देगा दीवाना, फैन ने कहा- 'परी हो तुम...'

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म गुड लक जेरी में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:34 AM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:34 AM (IST)
Sridevi की बेटी जाह्नवी कपूर का आइस ब्लू बैकलेस ड्रेस आपको भी कर देगा दीवाना, फैन ने कहा- 'परी हो तुम...'
Photo Credit - Janhvi Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की उन स्टार्स किड्स में से हैं जो अपनी पाहचान बनाने में कामयाब रहे। जाह्नवी ने बेहद ही कम वक्त में अपना नाम बड़ी स्टार्स की लिस्ट में दर्ज कराया। जाह्नवी एक्टिंग के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी अपनी फोटोज़ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। जाह्नवी कपूर चाहें जिम के बाहर स्पॉट हों या दोस्तों के साथ, एक्ट्रेस ख़ुद को जिस तरह कैरी करती हैं उनका अलग अंदाज़ ही फैंस को उनका दीवाना बना देता है। इसी बीच जाह्नवी का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ है। इन तस्वीरों में उनका हॉट एंड सिंज़लिंग अवतार आपको भी दीवाना बना देगा।

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह किसी परी से कम नजर नहीं आ रही हैं। उन्होंने आइस ब्लू कलर की बैकलेस ड्रस पहनी है। जिसमें वाकई वह बेहद ही खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं इस फोटोशूट के दौरान उनका पोज का कातिलाना अंदाज उनके फैंस को पागल बनाने के लिए काफी है। उनका ये लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। इस तस्वीर को न सिर्फ फैंस बल्कि स्टार्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। अबतक इन तस्वीरों को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जाह्नवी के पोस्ट पर आलिया भट्ट, खुशी कपूर सहित कुछ और सितारों ने भी कमेंट किया है। वहीं कुछ फैन्स ने तो जाह्नवी की परी बता दिया है। वहीं एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- परी हो तुम।

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही सिद्धार्थ सेन गुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आने वाली हैं। ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म साल 2008 में आई अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म 'दोस्ताना' का सीक्वल है। हाल ही में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ हॉरर फिल्म 'रूही' में नज़र आई थीं। कोविड को देखते हुए इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था।

chat bot
आपका साथी