South Superstar Mohanlal थ्रीडी फिल्‍म का करेंगे निर्देशन, गोवा में होगी फिल्‍म शूटिंग

नई दिल्‍ली, जेएनएन। फिल्‍मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद साउथ के सुपरस्‍टार मोहनलाल अब निर्देशन के क्षेत्र में उतरने वाले हैं। वह एक थ्रीडी फिल्‍म का निर्देशन करेंगे। यह फिल्‍म मोहनलाल के लिए निर्देशन के क्षेत्र डेब्‍यू फिल्‍म होगी। फिल्‍म में अंतरराष्‍ट्रीय कलाकारों को कास्‍ट किया गया है। इसकी शूटिंग जल्‍द ही गोवा में शुरू हो जाएगी।

मलयालम फिल्‍मों के दिग्‍गज अभिनेता मोहनलाल अपनी बेहतरीन अदायगी के लिए जाने जाते हैं। चार दशकों तक साउथ फिल्‍मों पर राज करने वाले मोहनलाल के लिए कहा जाता है कि वह जिस फिल्‍म में अभिनय करते हैं वह सुपरहिट साबित होती है। हाल ही में मोहनलाल ने एक ब्‍लॉक लिखकर फिल्‍म निर्देशन के क्षेत्र में उतरने की जानकारी अपने फैंस को दी।

खबरों के मुताबिक वह फिल्‍म बरोज गार्जियन ऑफ डीगामास ट्रेजर का निर्देशन करेंगे। फिल्‍म को थ्रीडी में बनाया जाएगा। मोहन लाल ने ब्‍लॉग में लिखा कि यह मेरे करियर की एक नई शुरूआत होगी। फिल्‍म की कहानी पुर्तगाली बैकग्राउंड की होगी। हालांकि कहानी के बारे में अभी उन्‍होंने ज्‍यादा खुलासा नहीं किया है।


उन्‍होंने लिखा है कि थ्रीडी फिल्‍म माई डियर कुट्टीचथन के निर्देशक जीजो पुन्‍नस से मिलने के बाद फिल्‍म डायरेक्‍ट करने का आईडिया आया। आगे कहा कि जीजो पुन्‍नस और डायरेक्‍टर टीके राजीव से मिलने पर इस बारे में चर्चा हुई है। फिल्‍म की शूटिंग गोवा में पूरी की जाएगी। इसमें कई अंतरराष्‍ट्रीय कलाकारों को अभिनय करते देखा जाएगा। मोहनलाल ने कहा है कि फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लगभग तैयार है, कास्टिंग का काम भी चल रहा है। उम्‍मीद है जल्‍द फिल्‍म की शुरू की जाएगी।  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.